राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 6, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर: विवाहिता ने पति पर अप्राकृतिक मैथुन का लगाया आरोप, SP से लगाई न्याय की गुहार

बाड़मेर में एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक मैथुन का आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. विवाहिता ने मंगलवार को एसपी को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Barmer Police News,  Barmer News
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय

बाड़मेर.जिले के बायतु थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक मैथुन का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने शादी के कुछ समय बाद से ही उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे. मंगलवार को महिला ने एसपी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई है.

महिला का कहना है कि उसकी शादी ढाई साल पहले हुई थी, उसके बाद से ही उसके ससुराल पक्ष की ओर से उसे प्रताड़ित किया जाता था. इसके बाद महिला अपने मायके चली गई और वहीं रहने लगी. महिला का कहना है कि सोमवार को उसके पति ने सोशल मीडिया के जरिए दूसरी शादी करने का मैसेज किया. वहीं, महिला ने मंगलवार को एसपी को ज्ञापन सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

पढ़ें-बाड़मेरः महिला से रिश्तेदारों ने की मारपीट, पीड़िता ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप

मामले को लेकर कार्यवाहक एएसपी पुष्पेंद्र सिंह आडा ने बताया कि विवाहिता ने मंगलवार को कार्यालय में उपस्थित होकर ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने बताया कि विवाहिता की शादी ढाई साल पहले बाड़मेर शहर निवासी एक युवक से हुई थी. महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है.

आडा ने बताया कि महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी मर्जी के विरुद्ध अप्राकृतिक मैथुन भी उसके पति की ओर से किया गया. ऐसे में महिला ने अपने पति, सास, ससुर और देवर पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details