राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुछ इस तरह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत, देखें Viral Video

बाड़मेर में 22 अप्रैल गुरुवार रात को पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत मारा गया था. कमलेश प्रजापत एनकाउंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो घटनास्थल के पास लगे किसी सीसीटीवी फुटेज का है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से पुलिस चारों तरफ से मकान को घेर रही है और कमलेश प्रजापत गेट तोड़कर अपनी गाड़ी से भागने की कोशिश करता है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Apr 25, 2021, 2:59 AM IST

Updated : Apr 25, 2021, 7:29 AM IST

kamlesh prajapat encounter,  kamlesh prajapat encounter video
कमलेश प्रजापत एनकाउंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बाड़मेर.तस्कर कमलेश प्रजापत एनकाउंटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से पुलिस चारों तरफ से मकान को घेर रही है और कमलेश प्रजापत गेट तोड़कर अपनी गाड़ी से भागने की कोशिश करता है. इसी दौरान उसकी गाड़ी पुलिस की गाड़ी से टकरा जाती है. कई पुलिसवाले उसे रोकने की कोशिश भी करते हैं. वायरल सीसीटीवी फुटेज में यह घटना 22 अप्रैल रात 9 बजे से 10 बजे के बीच की बताई जा रही है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पढ़ें-एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत के मामले में कांग्रेस विधायक ने की CBI जांच की मांग

यह वीडियो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्योंकि इस एनकाउंटर को लेकर समाज और परिवार के लोगों ने पुलिस पर सवाल खड़े किये थे. बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि यह वीडियो कमलेश प्रजापत के सामने फैक्ट्री या कहीं और से जो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, उसका वीडियो नजर आ रहा है. आनंद शर्मा के अनुसार जो हमने एफआईआर में लिखवाया था कि किस तरीके से कमलेश प्रजापत ने पुलिस वालों पर गाड़ी चढ़ा कर भागने की कोशिश की थी और आत्मरक्षा में पुलिस ने फायर किया था. वह इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है.

एनकाउंटर का वायरल वीडियो

पढ़ें-पुलिस एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात तस्कर, हेड कांस्टेबल को गाड़ी से कुचलकर की थी मारने की कोशिश

वीडियो में यह भी स्पष्ट नजर आ रहा है कि गाड़ी से निकालकर पुलिस वाले कमलेश प्रजापत को अस्पताल ले जा रहे हैं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल यानी गुरुवार को बाड़मेर पुलिस को यह सूचना मिली थी कि तस्कर कमलेश प्रजापत अपने मकान में छिपा हुआ है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने वहां दबिश दी थी. इसी दौरान कमलेश प्रजापत ने पुलिसवालों पर गाड़ी चढ़ाकर भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने आत्मरक्षा में फायर किया. जिसमें कमलेश प्रजापत की मौत हो गयी थी.

Last Updated : Apr 25, 2021, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details