राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: कलयुगी बेटों ने लाठियों से पीट पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दो बेटों को पकड़ शुरू की जांच

बाड़मेर (Barmer) में दो कलयुगी बेटों (Kalyugi Sons) ने छोटी सी अनबन पर अपने पिता पर लाठी डंडों से लगातार वार किया. बेटों की मार से बुरी तरह घायल पिता ने मौके पर ही दम तोड़ (Father Died)दिया. अब पुलिस (Barmer Police) तहकीकात में जुट गई है.

By

Published : Sep 28, 2021, 11:57 AM IST

barmer
कलयुगी बेटों ने लाठियों से पीट पिता को उतारा मौत के घाट

बाड़मेर:राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के धोरीमना इलाके में दो कलयुगी बेटों (Kalyugi Sons) ने छोटी सी बात को लेकर अपने पिता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों मौके से फरार हो गए घटना की जानकारी मिलने पर धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- धौलपुर: विवाहिता की संदिग्ध मौत, पीहर पक्ष ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप...मोर्चरी में ही भिड़े दोनों पक्ष

पुलिस कई टीमें गठित करके दोनों कलयुगी बेटों को दस्तयाब कर दिया गया है दोनों से पूछताछ जारी है. शव को मोर्चरी में लाया गया है जहां पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर हमारा समाज कहां पर जा रहा है!

सोते वक्त वार

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के बांडा बेरा बामणोर गांव निवासी 50 वर्षीय मूसा खा पुत्र ईशा खा जो सोमवार रात को अपने घर के बाहर सो रहा था। जिसकी हत्या हो गई है। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे हैं प्रथम दृष्टया पारिवारिक हत्या का लग रहा है। ऐसे में मृतक मूसा के दो बेटों को दस्तयाब कर उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है वहीं इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details