राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर प्रचार करने पहुंचे हनुमान बेनीवाल, कहा- बिना आरएलपी के समर्थन के कोई पार्टी यहां जिला प्रमुख नहीं बना पाएगी

By

Published : Nov 20, 2020, 3:58 PM IST

पंचायत चुनावों में बाड़मेर प्रचार करने पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि कोई भी पार्टी आरएलपी के सपोर्ट के बिना जिला प्रमुख नहीं बना पाएगी. उन्होंने कहा कि युवा मतदाताओं में आरएलपी को लेकर जबरदस्त उत्साह है.

hanuman beniwal,  barmer news
पंचायत चुनाव 2020

बाड़मेर.पंचायती राज चुनाव को लेकर शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बाड़मेर पहुंचे. हनुमान बेनीवाल का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर में आरएलपी के समर्थन के बिना कोई पार्टी जिला प्रमुख नहीं बना पाएगी.

पंचायत चुनावों में प्रचार करने बाड़मेर पहुंचे बेनीवाल

पढ़ें:लव जिहादः राष्ट्र को विभाजित करने और साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का शब्द मात्र है- सीएम गहलोत

राजस्थान में जिला प्रमुख और पंचायत समिति सदस्यों के लिए चुनाव का बिगुल बज चुका है. इसके बाद से ही राजनीतिक पार्टियों के नेता सक्रिय हो गए हैं और अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को नागौर सांसद बेनीवाल भी बाड़मेर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे हैं. बेनीवाल ने कहा कि करीब-करीब पूरे राजस्थान में आरएलपी के प्रत्याशियों चुनाव मैदान में हैं. बेनीवाल ने टिकट बंटवारे को लेकर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं और 36 कौम के लोगों को ध्यान में रखकर टिकट बांटे हैं.

पंचायत चुनावों के परिणामों को लेकर बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर में आरएलपी के पक्ष में जबरदस्त माहौल है. बिना हमारे के समर्थन के कोई भी पार्टी जिला प्रमुख नहीं बना पाएगी. बता दें कि राजस्थान में आरएलपी का भाजपा के साथ गठबंधन हैं लेकिन पिछले कुछ समय से हनुमान बेनीवाल बगावती तेवर दिखा रहे हैं. चाहे कृषि कानूनों के विरोध का मामला हो या फिर नगर निगम चुनावों में अपने प्रत्याशी खड़े करने का मामला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details