राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः परिवार को इस बात का खतरा... बुजुर्ग महिला ने SP के समक्ष लगाई न्याय की गुहार

जिले के गिड़ा थाना अंतर्गत पारिवारिक रंजिश के चलते हुई मारपीट के मामले में पीड़ित बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार सहित बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

barmer rajasthan, barmer crime news
परिवार को इस बात का खतरा...

By

Published : Feb 10, 2021, 7:07 PM IST

बाड़मेर.जिले के गिड़ा थाना अंतर्गत पारिवारिक रंजिश के चलते हुई मारपीट के मामले में पीड़ित बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार सहित बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार सहित एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है...

जानकारी के अनुसार, जिले के गिड़ा थाना अंतर्गत बुजुर्ग महिला और उसके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पारिवारिक रंजिश के चलते कुछ नामजद लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. परिजनों का आरोप है कि गिड़ा थाने में मामला दर्ज कराने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे खफा पीड़ित बुजुर्ग महिला ने अपने परिवार के सहित बुधवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपा. बुजुर्ग महिला ने बताया कि नामजद व्यक्ति ने उसके और उसके बेटे के साथ मारपीट की. इस मामले में थाने में रिपोर्ट देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. ऐसे में हमें उन लोगों से खतरा है. ऐसे में हमने एसपी आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की है.

पढ़ें:आरोपी महिला RAS पिंकी मीणा को शादी करने के लिए मिली अंतरिम जमानत

इस पूरे मामले को लेकर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि परिवादी ने बुधवार को कार्यालय में उपस्थित होकर बताया कि बुजुर्ग महिला के रिश्ते में भतीजे ने पारिवारिक रंजिश के चलते मारपीट की है. आरोप है कि कार्रवाई नहीं हो रही है. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पहले भी इस तरह की घटना हुई थी. इस मामले में थानाधिकारी को जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details