राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर-जैसलमेर की जनता हमारी स्टार प्रचारक : मानवेंद्र सिंह

प्रदेश की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से मानवेंद्र सिंह को हराने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी फौज लगा रखी है. इस पर कांग्रेस प्रत्याशी का कहना है कि जनता हमें जीत का आशीर्वाद देगी.

By

Published : Apr 27, 2019, 12:25 AM IST

बाड़मेर

बाड़मेर. राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को हराने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी फौज लगा रखी है. प्रधानमंत्री से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उसके बाद में फिल्म स्टार और हाल ही में नेता बने सनी देओल का भी 27 तारीख को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर रोड शो होना है. इसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह का कहना है कि असली फोर्स बाड़मेर-जैसलमेर की जनता है. जो हमारे साथ है. और वो ही हमारी स्टार प्रचारक है. हम मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं.

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. इसी कड़ी में 21 अप्रैल को नरेंद्र मोदी ने जिला मुख्यालय पर सभा की थी. उसके बाद पिछले 2 दिनों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनावी सभाएं की. शुक्रवार को आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने चुनावी सभाएं की. उनके बाद केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने भी शिव विधानसभा में चुनावी सभा की.

बाड़मेर-जैसलमेर की जनता हमारी स्टार प्रचारक : मानवेंद्र सिंह

कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह का कहना है कि हम यहां के मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं. हमारी स्टार प्रचारक क्षेत्र की जनता है. जिसने विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को अपना आशीर्वाद दिया था. और इस बार लोकसभा चुनाव में भी आशीर्वाद देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details