राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: निजी विद्यालय में 11वीं के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज

बाड़मेर के एक निजी विद्यालय में 11वीं के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई है, आरोप स्कूल प्रबंधक पर है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Nov 7, 2019, 2:06 PM IST

Updated : Nov 7, 2019, 5:02 PM IST

student in Barmer, निजी विद्यालय का छात्र, बेरहमी से पिटाई

बाड़मेर.जिले के सदर थाना इलाके के एक निजी विद्यालय में 11वीं के एक छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधक ने छात्र को पाइप से बुरी तरह पीटा. साथ ही उसे इसके बाद घर नहीं जाने दिया गया और ना ही परिजनों को कोई फोन किया गया. बच्चे के शरीर पर जख्म के निशान भी साफ दिखाई दे रहे हैं.

बाड़मेर में एक छात्र की बेरहमी से पिटाई

काफी देर बाद जब छात्र घर पहुंचा तो उसके शरीर पर जख्म के निशान देखकर परिजनों ने स्कूल प्रबंधक को फोन किया. आक्रोशित परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां एएसपी खीव सिंह भाटी ने आश्वस्त किया कि मामले में शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

पढ़ें:उदयपुरः स्कूल प्रशासन ने 300 बच्चों को बेसमेंट में बंद किया तो अभिभावकों ने मिलकर स्कूल को बंधक बना डाला

छात्र की मां के मुताबिक 11 वीं में पढ़ने वाले उनके बेटे ने 19 अक्टूबर को बुखार आने के बाद छुट्टी ली थी. इसके एक दिन बाद बुधवार को जब वो स्कूल पहुंचा तो स्कूल के प्रबंधक ने छात्र के होमवर्क पूरा नहीं होने पर उसे पीटा. वहीं, छात्र ने बताया कि सुबह 8 बजे स्कूल प्रबंधक ने उसे पाइप से इतना पीटा कि शरीर पर गंभीर चोटें आ गईं. हाथ पैर पीठ पर जख्म के निशान हैं. आरोपी शिक्षक के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने घायल छात्र का मेडिकल करवाया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, छात्र स्कूल जाने के नाम से डर रहा है.

Last Updated : Nov 7, 2019, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details