राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मानवेन्द्र के सामने चुनावी मैदान में उतरे पूर्व IPS पंकज चौधरी बोले- मैं पैराशूट प्रत्याशी नहीं

सपा ने बाड़मेर-जैसलमेर से पंकज चौधरी को मैदान में उतारा है. जिसके बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान चौधरी ने अपना और पार्टी का विजन रखा.

By

Published : Apr 7, 2019, 5:39 PM IST

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट को लेकर बसपा प्रत्याशी पंकज चौधरी का विजन

बाड़मेर. राजस्थान की हॉट लोकसभा सीटों में से एक बाड़मेर- जैसलमेर पर भाजपा और कांग्रेस के साथ बसपा भी मुकाबले में आ गई है. बसपा ने बाड़मेर-जैसलमेर से पंकज चौधरी को मैदान में उतारा है. चौधरी पूर्व आईपीएस है जिन्हें कुछ समय पहले ही सरकार ने बर्खास्त कर दिया था.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में पंकज चौधरी ने इस सीट को लेकर अपना पूरा विजन रखा. उन्होंने बताया कि बॉर्डर के लोगों को जिसमें युवाओं को रोजगार मिलने की बात हो या गरीब और आखिरी इंसान को न्याय मिलने की. यहीं उनका एकमात्र सपना है. और इसके लिए ही वे चुनाव भी लड़ रहे है. चौधरी ने बताया कि 8 तारीख को वे अपने जन्मदिवस पर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट को लेकर बसपा प्रत्याशी पंकज चौधरी का विजन

पंकज चौधरी ने पिछले सप्ताह यह घोषणा की थी कि लोकसभा चुनाव बाड़मेर-जैसलमेर से लड़ेंगे. उसके बाद में कयास लगाए जा रहे थे कि पंकज चौधरी आरएलपी से टिकट ला सकते हैं लेकिन आरएलपी का गठबंधन बीजेपी मे होने के बाद पंकज चौधरी ने बसपा के सहारे चुनाव मैदान में उतरे हैं.

पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी को बसपा ने जोधपुर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बनाया है. वहीं पंकज चौधरी ने भी अपना प्रचार-प्रसार करना शुरू कर दिया है. जिसके तहत पंकज चौधरी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले है. चौधरी ने कहा वे पैराशूट से उतरे प्रत्याशी नहीं है. चौधरी ने साफ कर दिया कि वे इन लोगों के बीच काम कर चुके है तो लोगों के दिलों में उनके लिए जगह है. इसलिए लोग उन्हें जीत जरूर दिलवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details