राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 20, 2021, 10:56 AM IST

Updated : Apr 20, 2021, 11:12 AM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक को सताने लगी दूल्हा-दुल्हन के श्रृंगार की चिंता, CM गहलोत को पत्र लिख की ये मांग

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर राजस्थान में 'जन अनुशासन पखवाड़े' के तहत गहलोत सरकार ने प्रदेश में 3 मई तक सख्ती बढ़ा दी है. सरकार के आदेश के बाद लगातार व्यापारियों की ओर से यह मांग उठ रही है कि शादियों का सीजन है, लिहाजा कॉस्मेटिक और कपड़ा व्यापारियों को कुछ छूट दी जाए. इसी को लेकर बीजेपी विधायक हमीर सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है.

letter-to-cm-gehlot
विधायक हमीर सिंह भायल

बाड़मेर.बीजेपी के बाड़मेर जिले से एकमात्र विधायक हमीर सिंह भायल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर यह मांग की है कि कपड़ा व्यापारियों के साथ ही कॉस्मेटिक से जुड़े व्यापारियों को कुछ घंटे मार्केट खोलने दिया जाय. अप्रैल और मई में शादियों का सीजन होता है, इसलिए व्यापारियों के लिए यही समय होता है जब वे अपना व्यापार सही ढंग से कर पाते हैं.

पढ़ें :'राहुल गांधी बंगाल में चुनावी रैली नहीं कर तृणमूल कांग्रेस के साथ आंतरिक गठबंधन को जगजाहिर कर रहे हैं'

सिवाना के विधायक हमीर सिंह भायल के अनुसार आगामी 10 मई तक जबरदस्त तरीके से शादियों का सीजन है. सरकार ने जो गाइडलाइंस जारी की है उसकी पालना होनी चाहिए, लेकिन उसके साथ-साथ इस समय शादियों के सीजन के लिए दूल्हा और दुल्हन को श्रृंगार का सामान नहीं मिल रहा है. लिहाजा सरकार को कॉस्मेटिक, कपड़ा व्यवसायी को कुछ छूट देनी चाहिए, ताकि दूल्हा और दुल्हन को उनकी शादी के लिए श्रंगार का सामान मिल सके.

विधायक हमीर सिंह भायल का पत्र...

भाजपा विधायक ने आगे लिखा है कि टीकाकरण अभियान को भी तेज करना चाहिए, लेकिन इसके साथ हमारी कुछ सामाजिक जिम्मेदारी भी है, जिसे हमें निभानी पड़ती है. उसी में से यह भी है कि दूल्हा और दुल्हन के लिए श्रृंगार का सामान बेहद जरूरी होता है.

Last Updated : Apr 20, 2021, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details