राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः सभापति का पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन में आईं सुमित्रा जैन, रात को किया उपखंड का औचक निरीक्षण

बाड़मेर जिले के बालोतरा में नई सरकार बनने के बाद से मुखिया सुमित्रा जैन उपखंड के विकास को लेकर एक्शन में नजर आ रही हैं. तीन दिन पूर्व सभापति का पदभार ग्रहण करने के बाद से वो शहर का लगातार दौरा करती हुई देखी जा रही हैं.

By

Published : Dec 2, 2019, 5:19 PM IST

Sumitra Jain came into action after taking over as the Chairman, barmer news, बाड़मेर न्यूज
सभापति का पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन में आई सुमित्रा जैन

बालोतरा (बाड़मेर) जिले के बालोतरा में नई सरकार बनने के बाद से मुखिया सुमित्रा जैन उपखंड के विकास को लेकर नजर आ रही है. बता दें कि शहर के सीवरेज प्लांट का उन्होंने रविवार की रात को 8 बजे पहुंचकर जायजा लिया साथ ही उन्होंने शहर के उद्यानों की सार संभाल को लेकर अधिकारियों को निर्देशित भी किया.

सभापति का पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन में आई सुमित्रा जैन

बता दे कि सभापति सुमित्रा जैन से जब से कार्यभार संभाला है उसके बाद से ही शहर के विकास को लेकर एक्शन मोड में नजर आ रही है. इसको लेकर ईटीवी भारत ने सभापति सुमित्रा जैन से बातचीत की. उसमे उन्होंने बताया कि शहर को स्वच्छता के क्षेत्र में क्लीन बनाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने ईटीवी भारत से कहा कि दो दिनों में शहर के हालातों को देखा है. जगह- जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है. मेरी प्रथमिकता शहर को साफ सुधरा रखना है. उसी के साथ मैने जेरला स्तिथ नर्सिंग छात्रावास के हालातों को भी देखा. वहां पानी की मुख्य समस्या है सबसे पहले उसको दूर करने का प्रयास करूंगी.

पढ़ेंःबाड़मेरः शहर की सरकार की मुखिया सुमित्रा जैन ने संभाला पदभार

वहीं उन्होंने कहा कि छात्रावास की चारदीवारी भी नहीं है उसका भी निर्माण कार्य करवाया जाएगा. शहर में सड़कों की हालत चिंताजनक है उसे भी जल्द ठीक करवाया जाएगा. जिससे शहरवासियों को राहत मिल सके. उन्होंने कहा कि एक प्रकिया के तहत शहर की समस्याओं को लेकर आमजन के साथ समन्वय बनाते हुए शहर के विकास के कार्यो के लिए तैयार रहूंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details