राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः नगरपरिषद चुनाव नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन हुजूम के साथ पहुंचे प्रत्याशी

बाड़मेर जिले बालोतरा उपखंड में नगर निकाय चुनाव को लेकर बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्डों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. बता दें कि शुक्रवार को शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के तहत उपखंड अधिकारी रोहित कुमार के समक्ष कई पार्षद प्रत्याशियों ने हुजूम के साथ अपना नामांकन दाखिल किया.

By

Published : Nov 1, 2019, 10:58 PM IST

Municipal council election nomination process with candidates on the first day, barmerv news, बाड़मेर न्यूज

बालोतरा (बाड़मेर) जिले के बालोतरा उपखंड में नगर निकाय चुनाव को लेकर कई प्रत्याशी अपने वार्ड से जुलूस के रूप में नामांकन करने पहुंचे तो कई अपने परिवार के उपखंड कार्यालय में नामांकन करने पहुंचे.

नगरपरिषद चुनाव नामांकन प्रक्रिया पहले दिन हुजूम के साथ पहुंचे प्रत्याशी

बालोतरा नगरपरिषद में इस बार कांग्रेस और भाजपा में ही सीधा मुकाबला रहने वाला हैं. पिछले एक पखवाड़े से दोनों ही पार्टियों में प्रत्याशियों के नामों को लेकर वार्डों से फीडबैक लिया जाता जा रहा हैं, लेकिन किसी भी पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नही की हैं, लेकिन नामांकन शुरू होने के बाद संभावित प्रत्याशी नामांकन में जुटे हुए नजर आ रहे हैं.

पढ़ेंःबाड़मेर : नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की कार्यशाला का आयोजन

बता दें कि वर्तमान में नगरपरिषद में कांग्रेस का बोर्ड हैं. कांग्रेस पार्षदो के नामांकन के दौरान विधायक मदन प्रजापत, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भगवतसिंह जसोल, वर्तमान सभापति रतनलाल खत्री मौजूद रहे. ईटीवी भारत से बातचीत में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि इस बार भी नगरपरिषद में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा, जनता भाजपा से दुःखी है. वो काम मे कम केवल बातो में ज्यादा विश्वास करते हैं. 45 वार्डों में सभी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details