राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 16, 2019, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

शराब के नशे में युवक ने खुद पर केरोसिन डालकर लगाई आग, उपचार के दौरान हुई मौत

जिले के अंता थाना क्षेत्र में रहने वाले महावीर नाम के युवक ने शराब के नशे में खुद पर केरोसिन डालकर आत्महत्या कर ली. कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि मृतक महावीर शनिवार को घर पर अकेला था, इसी दौरान उसने शराब का सेवन किया और बाद में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली.

युवक ने की आत्महत्या

अंता (बारां). जिले के अंता थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद पर केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया. इस हादसे में युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. बाताया जा रहा है कि घटना के समय युवक शराब के नशे में था. वहीं, घटना के बाद युवक को मोहल्ले वासियों ने झुलसी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक ने की आत्महत्या

बता दें, अंता थाना क्षेत्र में रहने वाले महावीर नाम के युवक ने शराब के नशे में खुद पर केरोसिन डालकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि मृतक महावीर शनिवार को घर पर अकेला था, इसी दौरान उसने शराब का सेवन किया और बाद में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली.

घटना के बाद चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी महावीर के घर पहुंचे और झुलसी हुई अवस्था में उसे बारां के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, उसकी हालत को नाजुक देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया. रविवार को उपचार के दौरान महावीर की मौत हो गई.

मृतक के भाई ब्रजमोहन ने बताया कि महावीर अवैध शराब के नशे में था. उस समय उसने खुद को आग लगाई थी. सूचना मिलने पर वो उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया था, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई ने परिवार में किसी भी प्रकार की कोई कलह होने से इनकार कर दिया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सपुर्द कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details