राजस्थान

rajasthan

शाहबाद में दिवाली से भाई दूज के बीच 16 सड़क हादसे में 3 की मौत, 20 घायल

By

Published : Nov 17, 2020, 11:04 AM IST

शाहबाद के आदिवासी अंचल केलवाड़ा थाना क्षेत्र में दिवाली और भाई दूज के त्योहार के दौरान सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं. क्षेत्र में दिवाली से भाई दूज के बीच 16 सड़क हादसे हुए हैं.

Shahabad news, road accidents, people died
शाहबाद में दिवाली से भाई दूज के बीच 16 सड़क हादसे में 3 की मौत

शाहबाद (बारां).आदिवासी अंचल केलवाड़ा थाना क्षेत्र में दिवाली और भाई दूज के त्योहार के दौरान सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. 20 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार अब तक क्षेत्र में दिवाली से भाई दूज के बीच 16 सड़क हादसे हुए हैं. वहीं आदिवासी अंचल में दुर्घटनाओं का अंबार लगा हुआ है. दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में आमने-सामने की भिड़ंत होने पर 3 बाइक सवारों की मौत हो गई. वहीं तीन जने घायल हो गए हैं.

शाहबाद में दिवाली से भाई दूज के बीच 16 सड़क हादसे में 3 की मौत

घायलों को बारां रेफर किया गया है. थाना प्रभारी लक्ष्मी चंद वर्मा ने बताया कि दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन जनों की मौत हो गई है. वहीं तीन जने घायल हो गए हैं. जेतपुरा में माधोपुरा गांव के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार श्रीकांत पुत्र माखन सहरिया निवासी टेरा सुसवाड़ा मध्य प्रदेश और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है. उसकी पहचान घासी लाल सहरिया निवासी पदमपुरा के रूप में हुई है. इस घटना में विजय पुत्र धनु सहरिया गंभीर रूप से घायल हो गया है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान : आर-पार के मूड में निजी स्कूल संचालक...17 नवंबर को शहीद स्मारक पर जमा होंगे 33 जिलों के प्रतिनिधि

वहीं दूसरी दुर्घटना खटका बराई गांव के आगे हुई, जिसमें आमने-सामने की भिड़ंत में 60 वर्षीय पुत्र बिहारी सहरिया की मौत हो गई है. रामदयाल पुत्र रामदयाल पुत्र देवासी को गंभीर अवस्था में बारां रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार त्योहारी सीजन में दुर्घटनाओं की झड़ी लग गई है. अस्पताल में दुर्घटनाओं के केस ज्यादा आए हैं और ज्यादातर एक्सीडेंटल शराब के नशे में धुत पाए गए हैं. शाहबाद तहसील क्षेत्र में 16 हादसे हुए हैं, जिनमें 20 लोग घायल हो गए हैं और तीन की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details