राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मजदूरों से भरी बस पहुंचते ही मचा हड़कंप, पुलिस ने सभी यात्रियों की कराई स्क्रीनिंग

कोरोना संकट के बीच जहां सभी को घरों में रहने के को लेकर बार-बार अपील की जा रही है. वहीं, मजदूरों से भरी एक बस के छबड़ा पहुंचने पर हड़कंप मच गया.

By

Published : Mar 28, 2020, 2:04 PM IST

CORONA, LOCKDOWN, लॉकडाउन, कोरोना
मजदूरों से भरी एक बस के छबड़ा पहुंचने पर हड़कंप मच गया

छबड़ा (बारां). कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देशभर में घोषित लॉकडाउन के बीच छबड़ा का बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा. लेकिन, इस बीच मजदूरों को लेकर पहुंची एक बस को देखते ही हड़कंप मच गया. पुलिस ने बस से मजदूरों को उतारकर उनकी स्क्रीनिंग कराई.

मजदूरों से भरी एक बस के छबड़ा पहुंचने पर हड़कंप मच गया

जानकारी के मुताबिक उदयपुर सलम्बुर से प्रशासन की ओर से छबड़ा के एमपी बॉर्डर के समीप गुना व अन्य गांवों के मजदूरों को छोड़ने के लिए 50 मजदूरों को लेकर एक बस भेजी थी. लेकिन, इस बीच बस में रास्ते में मिले पैदल यात्रियों को भी बिठा लिया गया. ऐसे में बस जैसे ही छबड़ा पहुंची चारों तरफ हड़कंप मच गया.

पढ़ें -:कोरोना से जंग में डिप्टी CM पायलट का सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के नाम खत, कहा...

आनन-फानन में पुलिस ने बस को रुकवाकर उसमें से छबड़ा के समीप रहने वाले यात्रियों को उतारा. साथ ही मेडिकल टीम को सूचना देकर उनकी स्क्रीनिंग कराई. सभी लोगों को अगले 14 दिनों तक घरों में रहने के लिए पाबंद भी किया गया. वहीं, बस में सवार एमपी के यात्रियों को राज्य के बॉर्डर पर उतारकर एमपी पुलिस को सौंपा गया. यहां भी पुलिस ने सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग कराई.

कालाबाजारी पर दिए कार्रवाई के निर्देश

छबड़ा में कुछ दुकानदारों द्वारा खाद्य सामग्री की कालाबाजारी करने की शिकायत मिलने के बाद नगर पालिका में उन्हें बुलाकर अधिकारियों ने समझाइश की. साथ ही आगे से ऐसे मामलों की शिकायत मिलने पर कार्रवाई के निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details