राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां में RSS और BJYM कार्यकर्ताओं की दबंगई... पूर्व भाजपा पार्षद के भतीजे को जमकर पीटा, मामला दर्ज

रविवार को बारां में दो युवकों के साथ हुई मारपीट की घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. तलाव पाड़ा मोहल्ले के पुलकित मीणा और उसके भाई के साथ मारपीट का आरोप भारतीय जनता युवा मोर्चा और RSS के कार्यकर्ताओं पर लगा है. ये आरोप खुद भाजपा से जुड़े परिवार ने लगाया है.

By

Published : Feb 26, 2019, 10:39 PM IST

बारां में RSS और BJYM कार्यकर्ताओं की दबंगई

बारां. रविवार को बारां में दो युवकों के साथ हुई मारपीट की घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. तलाव पाड़ा मोहल्ले के पुलकित मीणा और उसके भाई के साथ मारपीट का आरोप भारतीय जनता युवा मोर्चा और RSS के कार्यकर्ताओं पर लगा है. ये आरोप खुद भाजपा से जुड़े परिवार ने लगाया है.


बता दें, पुलकित मीणा के भाई का मंगलवार सुबर बाइक से टक्कर को लेकर कोई विवाद हो गया था जोकि उसी समय खत्म भी हो गया. लेकिन, शाम के समय कंकाली माता रोड से जब पुलकित और उसका भाई लौट रहे थे, तभी करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने ना केवल उनके साथ लाठियों से मारपीट की बल्कि उनके मोबाइल छीन लिया और जातिगत शब्दों से भी अपमानित किया. ये आरोप पुलकित और उसके परिजनों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश केरवालिया, जिला महामंत्री रामेंद्र सिंह और RSS के महावीर सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं पर लगाया है.

बारां में RSS और BJYM कार्यकर्ताओं की दबंगई

वहीं, इस घटना में घायल हुए पुलकित ने संभावना जाहिर की है की जिस समय ये घटना हुई उस दौरान ये सभी लोग RSS के किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. हालांकि, पुलकित मीणा के चाचा भाजपा से चुनाव लड़ पार्षद भी रह चुके हैं. उन्होंने भी भाजपा के पदाधिकारियों पर दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि भाजपा जिला अध्यक्ष आनंद गर्ग ने मामले में समझौता करने के लिए उन पर दबाव बना रहे हैं.
यही नहीं मामला अब थाने तक पहुंच गया है. पुलकित मीणा और उसके भाई ने भारतीय जनता युवा मोर्चा सहित RSS के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने पुलकित मीणा की रिपोर्ट पर करीब 8 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. इस घटना में पुलकित के सिर हाथ और पैरों पर गंभीर चोटों के निशान हैं. साथ ही उसके भाई के हाथ पर भी चोट के निशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details