राजस्थान

rajasthan

बारां: पानी का मोटर चालू करते समय करंट लगने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

By

Published : Mar 10, 2021, 6:53 PM IST

बारां के छबड़ा में एक 60 साल के व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक व्यक्ति खेत में लगे पानी के मोटर को चालू करने गया था. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

करंट लगने से मौत  छबड़ा न्यूज  अधेड़ व्यक्ति की मौत  Middle aged man dies  Chhabra News  Death due to electrocution  Baran News  electric shock when starting water motor
करंट लगने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

छबड़ा (बारां).छबड़ा क्षेत्र के छत्रपुरा गांव में खेत में कृर्षि कार्य करते समय एक 60 साल के व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई. करंट लगने के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

करंट लगने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

परिजनों के मुताबिक, करंट लगने के बाद व्यक्ति को अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे. साथ ही बताया, मृतक व्यक्ति हरगोविंद गुर्जर बुधवार सुबह खेत में पानी लगाने के लिए मोटर चालू करने गया था. इसी दौरान अचानक स्टार्टर में करंट आ गया, और करंट के चपेट में आने से हरगोविंद अचेत हो गया. फिलहाल, परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:प्रदेश के सबसे बड़े SMS अस्पताल में इलाज करवाने आए युवक ने की सुसाइड

चिकित्सकों के मृत घोषित करने के बाद उसका शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. अस्पताल में ही व्यक्ति के मरते ही परिजनों की चीख पुकार मच गई.

छबड़ा में क्रेन से गिरने से मजदूर की हुई मौत

बारां के छबड़ा एरिया में स्थित मोतीपुरा सुपर थर्मल की छठी इकाई में कार्यरत एक 30 वर्षीय मजदूर की ऊंचाई से गिरने पर मौत हो गई. जिसे उपचार के लिए छबड़ा चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मजदूर के साथी बाबू ने बताया कि म. प्र. रजनीखेड़ा निवासी मृतक जानकीलाल लोधा एम एस यूनिवर्सल नामक कंपनी में मजदूर का काम करता था. जो कि उक्त कंपनी सुपर थर्मल की छठी इकाई में कार्यरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details