राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एग्जिट पोल और परिणामों में रात-दिन का अंतर होगा- पानाचंद मेघवाल

बारां के अटरू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि जब परिणाम घोषित होंगे तो एग्जिट पोल और परिणामों में रात दिन का अंतर होगा. भले ही केंद्र में उनकी स्पष्ट बहुमत से सरकार ना बने लेकिन उनकी सरकार गठबंधन से जरूर बनेगी.

By

Published : May 22, 2019, 11:40 AM IST

पानाचंद मेघवाल ने  कहा की सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी

बारां. 23 मई को ईवीएम में बंद परिणाम सामने आ जाएंगे. जिसके बाद पता चलेगा कि किस की सरकार बनी है. वहीं अटरू विधानसभा क्षेत्र से विधायक पानाचंद मेघवाल ने कहा कि एग्जिट पोल नहीं बल्कि जनता का जनाधार सत्य होता है.

उन्होंने यह भी कहा कि जो भी परिणाम आएगा उन्हें स्वीकार होगा. ऐसे में यह तो स्पष्ट है कि बारां-झालावाड़ लोकसभा सीट से विधायक कांग्रेस की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं है. विधायक में शीर्ष नेतृत्व का नाम लेते हुए उनकी मेहनत परिणामों के रूप में सामने आने की बात कही है.

पानाचंद मेघवाल ने कहा कि सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी

विधायक ने पूर्ण विश्वास से कहा है कि भले ही केंद्र में उनकी स्पष्ट बहुमत से सरकार ना बने लेकिन उनकी सरकार गठबंधन से जरूर बनेगी. अंतिम चरण की वोटिंग के बाद बताए गए एग्जिट पोल से कांग्रेस में खलबली जरूर मची हुई है. लेकिन कांग्रेस नेताओं की एक उम्मीद अभी भी बाकी है. जिसका अब ईवीएम खुलने तक का इंतजार रह गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details