राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारां के अटरू में 5 लड़कों ने दलित लड़की से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

बारां जिले के अटरू में एक 14 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप का करीब 40 दिन पुराना सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग दलित लड़की के साथ 5 युवकों ने अलग-अलग दिन रेप किया.

By

Published : Dec 5, 2019, 1:46 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 3:29 PM IST

बारां में किशोरी के साथ गैंग रेप,  Gang rape with teenager in Baran
गैंग रेप के बाद गर्भवती हुई मासूम

अटरु (बारां).अटरू में एक 14 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप का करीब 40 दिन पुराना मामला सामने आया. लड़की के साथ 5 युवकों ने अलग-अलग दिन रेप किया. मामला तब उजागर हुआ, जब पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. रेप के आरोपी पांचों युवकों की उम्र को लेकर भी संशय बताया जा रहा है. इनमें से अधिकांश नाबालिग बताए जा रहे हैं.

5 लड़कों ने दलित लड़की से किया रेप, FIR में 14 साल की पीड़िता के गर्भवती होने की बात

पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ अटरू थाना पहुंचकर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. घटना दशहरे के चार-पांच दिन पहले की बताई जा रही है. इसमें 5 नाबालिग लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ घर के पास स्थित एक बाडे़ में जबरन रेप किया और उसे डराते धमकाते रहे.

पढ़ेंः सीकर: गैंग रेप की बढ़ती वारदातों के विरोध में सीकर बाजार बंद

साथ ही बालिका का वीडियो दिखाकर नाबालिग से रेप करते रहे. नाबालिग से गैंग रेप का परिजनों को तब पता चला जब नाबालिग गर्भवती हो गई. इस पर अटरू थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने नाबालिग के बयान पर असलम, जलाल, सोहेल, जीतराम, केकड़ा के खिलाफ भादस की धारा 376 डी ए ,5/6 पॉक्सो एक्ट और एससी/एसटी एक्ट की धारा- 3 में मामला दर्ज किया है. पीड़िता का मेडिकल बारां में महिला चिकित्सक द्वारा कराया जाएगा.

Last Updated : Dec 5, 2019, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details