राजस्थान

rajasthan

बारां: युवती के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 9:13 PM IST

बारां पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Rape case in Baran,  Baran police action
आरोपी गिरफ्तार

अंता (बारां). जिले में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-पढ़ें- अजमेर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि अंता थाना क्षेत्र की युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया था. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया था कि आरोपी ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ चार बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मीना ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. मामले में पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

भरतपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

भरतपुरजिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र में एकदलित नाबालिग बालिका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. शनिवार को पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहाड़ी थानाधिकारी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पहाड़ी थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने एक दलित नाबालिग बालिका का अपहरण कर लिया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को नशीली पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बालिका को जंगल में छोड़कर फरार हो गए.

गुप्ता ने बताया कि पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने शनिवार को पहाड़ी थाना में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में पीड़िता का मेडिकल मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details