राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 14, 2019, 6:49 AM IST

ETV Bharat / state

बारां: चोरी की दो बाइक के साथ 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

बारां के अंता में पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. चोरी की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया.

baran news, Anta News, अंता में बाइक चोर गिरफ्तार, बारां में बाइक चोर गिरफ्तार,

अंता (बारां).अंता केखजूरना में 24 अक्टूबर की रात्रि को अज्ञात चोरों की ओर से चार पांच मकानों को निशाना बनाया गया था. परंतु जाग होने के कारण चोर चोरी करने के प्रयास में असफल रहे थे और एक मकान से बाइक चुराकर साथ ले गए थे. इस मामले को लेकर अंता थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया था.

बता दें कि इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कोटड़ी निवासी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने पूछताछ के दौरान बाइक चोरी करना कबूल किया. बाद में पुलिस की ओर से उनकी निशानदेही पर चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया गया है.

पढ़ेंः बारां में एक मुस्लिम की शानदार पहल, राधा-कृष्ण का मंदिर बनवाकर पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल

हेडकोस्टेबल महेश कुमार ने बताया कि 24 अक्टूबर की रात्रि को खजूरना में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसमें एक घर से बाइक चुराई गयी थी. उस मामले पर कार्रवाई कर कोटड़ी निवासी निर्मल और हरीश मोग्या को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इनके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है. वहीं दोनों आरोपियों को न्यायालय में बुधवार को पेश किया गया, जहां से न्यायालय द्वारा दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिया गया है.

भरतपुर: बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन:

भरतपुर में दिन पर दिन लुटेरों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है और पुलिस बदमाशों पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. बुधवार को शहर के बीचों बीच अटलबंद के पास शाम को एक महिला से दो बाइक सवारों ने चैन लूट ली और फरार हो गए. महिला के शोर मचाने के बाद कुछ लोग बाइक सवार लुटेरों के पीछे भी भागे लेकिन बदमाश वारदात कर भागने में सफल हो गए.

पीड़िता मंजू ने बताया वह शाम के समय बाजार से शॉपिंग कर आ रही थी. तभी एक बाइक पर दो युवक आये और महिला के गले पर जोर से हाथ मारा. महिला के काफी बचाने के बाद भी बदमाशों के हाथो में महिला की चैन आ गई और दोनों युवक महिला की चैन लूट कर भाग निकले. वहीं शोर मचाने के बाद दो बाइक सवारों ने लुटेरों का पीछा किया लेकिन लुटेरे भागने में सफल हो गए.

पढ़ेंः भरतपुरः मौसमी बीमारियों के चलते डीग अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या

जानकारी के अनुसार लुटेरों का पीछा करने वाले युवकों ने लुटेरों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था. घटना के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से लुटेरों के बारे में जानकारी ली गई. वहीं बदमाशों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी केमरों की भी तलाशी ली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details