राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बांसवाड़ा के कुशलगढ़ उपखण्ड के पाटन थाना क्षेत्र के धोलका निवासी रामलाल की सोमवार को मौत हो गई. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 4:37 AM IST

बांसवाड़ा में युवक की मौत पर परिजनों ने जताई आशंका

बांसवाड़ा. जिले के कुशलगढ़ उपखण्ड के पाटन थाना क्षेत्र के गांव धोलका निवासी रामलाल उम्र 22 साल पुत्र विष्णु वसुनिया की सोमवार शाम 3 बजे मौत हो गई. युवक की मौत के बाद शाम 5 बजे से शव को कुशलगढ़ सीएचसी के मोर्चरी में रखवाया गया लेकिन डॉक्टरों ने सुबह पोस्टमॉर्टम करने की बात कही.

बांसवाड़ा में युवक की मौत पर परिजनों ने जताई आशंका

वहीं परिजन सुबह 8 बजे से मोर्चरी के बाहर बैठकर पोस्टमॉर्टम के लिए इंतजार कर रहे थे तभी डॉक्टर ने शव को बांसवाडा ले जाने को कहा. जिस पर ग्रामीणों ने कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष जयंतीलाल कोवालिया को सूचना दी. सूचना मिलने पर ब्लॉक अध्यक्ष जयंतीलाल कोवालिया ने सीएचसी पहुंचकर इस मामले में बांसवाड़ा सीएमएचओ डॉ. हीरालाल ताबियार से फोन पर बातचीत की तो कोई सही जवाब नहीं मिला. जिसे लेकर ब्लॉक अध्यक्ष जयंतीलाल और सीएमएचओ ताबियार के बीच काफी बहस भी हुई.

आपको बता दें कि मृतक के भाई रमेश वसुनिया ने बताया कि रामलाल और उसकी पत्नी का पहले से ही विवाद चल रहा था. रामलाल की पत्नी का पहले से ही रावदा गांव के कान्तिलाल के साथ प्रेमप्रसंग था. युवक कान्तिलाल रावदा का निवासी है और उसके पास रामलाल की पत्नी के कुछ अश्लील विडियो थे. जिसे युवक वाट्सएप पर वायरल करने की धमकी दे रहा था.

जिसे लेकर पहले ही परिजनों ने पाटन थाने में रिपोर्ट भी दर्ज की थी. परिजनों का कहना है कि इस मामले में उन्हें हत्या की आंशका है जिसके चलते पाटन थाने में युवक के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details