राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चोरों ने मकान का सेंट्रल लॉक तोड़कर हजारों का माल उड़ाया

चोरों ने मकान का सेंट्रल लॉक तोड़कर हजारों का सामान पार कर दिया. मकान मालिक अजमेर में रहते हैं और उन्होंने किराए पर अपना मकान झुंझुनू निवासी को दे रखा है.

By

Published : May 8, 2021, 7:49 PM IST

बांसवाड़ा में चोरी की वारदात,  Thousands stolen in the house, The thieves broke the central lock,  Police is investigating
मकान में हजारों की चोरी

बांसवाड़ा. शहर के वार्ड नंबर 1 पुष्पा नगर में चोर एक घर में हाथ साफ कर गए. चोरी की घटना बीती रात्रि की बताई जा रही है. अजमेर निवासी राम सिंह राठौड़ ने अपना मकान झुंझुनू निवासी नवीन शर्मा को किराए पर दिया हुआ है. शुक्रवार रात को चोरों घर से हजारों का माल पार कर दिया.

पढ़ें:झालावाड़ में 1 किलो स्मैक के साथ पिता और तीन बेटे गिरफ्तार

आसपास के लोगों ने बताया कि राम सिंह राठौड़ 2 साल से अजमेर में रह रहे हैं और उन्होंने अपना मकान झुंझुनू निवासी नवीन शर्मा को किराए पर दिया हुआ है. पिछले डेढ़ साल में इस मकान में दो बार चोरी की वारदात हुई है. क्या-क्या सामान चोरी हुआ है, यह मकान मालिक के आने के बाद पता चल सकता है. सुबह मकान काम करने वाली आई तो दरवाजा खुला हुआ मिला. जब उसने आवाज दी तो अंदर से कोई नहीं आया. अंदर जाने पर चोरी की वारदात का पता चला. इसके बाद उसने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि घर के अंदर लगा सेंट्रल लॉक तोड़कर सामान चुराया गया है. डेढ साल में यह पर यह चोरी की दूसरी वारदात है.

बदमाशों ने लूटी सेल्समैन से स्कूटी और 25 हजार रुपए की नकदी

कामां (भरतपुर).पूरा देश और प्रदेश कोरोना वायरस संक्रमण महामारी से जूझ रहा है, लेकिन कामां क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक स्कूटी सवार सेल्समैन से करीब 25 हजार रुपए की नकदी और स्कूटी लूट कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही कामां थानाधिकारी जमील खान पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details