राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायतीराज चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों से सख्ती से निपटेंगे : पुलिस अधीक्षक

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ उपखंड में पहले चरण में 17 जनवरी को होने वाले सरपंच और वार्ड पंचों के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करवाने को लेकर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने क्षेत्र का दौरा किया.

By

Published : Jan 9, 2020, 7:49 PM IST

ndent of Police said that peaceful elections are the first priority, banswara news, बांसवाड़ा न्यूज
पुलिस अधीक्षक ने कहा शांतिपूर्ण चुनाव करवाना पहली प्राथमिकता

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा). पंचायती राज्य चुनाव के पहले चरण में 17 जनवरी को होने वाले सरपंच और वार्ड पंचो के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करवाने को लेकर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने कुशलगढ़ क्षेत्र की ग्राम पंचायतों और मतदान केंद्रों का दौरा कर जनसहभागिता बैठक की.

पुलिस अधीक्षक ने कहा शांतिपूर्ण चुनाव करवाना पहली प्राथमिकता

बता दें, कि पुलिस अधीक्षक शेखावत ने ग्रामीणों से शांतिपूर्ण मतदान की अपील की. एसपी शेखावत ने कुशलगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के चरकनी, सब्बलपुरा, घाटा, सारण, टिमेड़ा, बड़वास, झिकली, छोटी सरवा, पाटन सहित विभिन्न पंचायतों का दौरा किया. एसपी शेखावत ने प्रेस वार्ता में बताया कि मध्य प्रदेश और गुजरात की सीमाएं नजदीक होने के कारण कुशलगढ़ क्षेत्र में इंटर स्टेट क्राइम की आशंका को देखते हुए पुलिस तंत्र को चौकस किया गया है.

पढ़ेंःधौलपुरः 151 ग्राम पंचायतों में वार्ड पंच और सरपंच पद के उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल

वहीं अन्य राज्यों के अपराधियों को रोकने के लिए विशेष सर्तकता के निर्देश दिए गए हैं. मध्य प्रदेश की सीमा से लगती भेरू पचर चौकी पर पुलिस स्टाफ नहीं होने पर शेखावत ने बताया कि शीघ्र ही विभाग में एसआई और एएसआई की भर्ती होने वाली है. भर्ती होते ही भेरु पचर चौकी पर प्राथमिकता के आधार पर नियुक्ति की जाएगी. एसपी शेखावत ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए बूथ पर पर्याप्त पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मोबाईल पार्टियों को भी तैनात किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details