राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा पुलिस ने नाकेबंदी कर एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ब्राउन शुगर भी जब्त की है.

By

Published : Oct 31, 2020, 12:21 PM IST

Banswara news, accused arrested, brown sugar
पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा. शहर में मादक पदार्थ तस्करों की गतिविधियों की शिकायतों के बीच कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने नाकेबंदी कर एक युवक को पकड़ा है. हालांकि नाकाबंदी को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. तलाशी के दौरान उसके पास ब्राउन शुगर पाई गई, जिसे पुलिस ने जब्त कर ली है.

कोतवाली थाना प्रभारी मोती राम सारण ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रतलाम रोड स्थित बाय तालाब के पास शाम को नाकाबंदी की. इस दौरान मुखबिर की सूचना के बताए हुलिए के आधार पर एक युवक शहर की ओर आता दिखाई दिया. रास्ते में पुलिस नाकेबंदी को देखकर वह भागने लगा, जिसे पुलिस ने घेरा डालकर दबोच लिया. तलाशी लेने पर उसकी जेब से 12 ग्राम ब्राउन शुगर मिली, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब डेढ़ लाख रुपया आंकी की गई है.

यह भी पढ़ें-गुर्जर आरक्षण आंदोलन: 41 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल सरकार से इन मांगों पर करेगा वार्ता

पूछताछ में उसकी पहचान हुसैनी चौक निवासी देश वर्षीय इरफान खान पुत्र अनवर खान के रूप में की गई है. कोतवाल के अनुसार उससे पूछताछ की जा रही है. उसके नेटवर्क के बारे में पड़ताल की जा रही है और इस मामले में और भी लोगों की गिरफ्तारी की जा सकती है. फिलहाल उसे आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details