राजस्थान

rajasthan

भाजपा कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रख वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Aug 8, 2019, 8:08 PM IST

प्रखर वक्ता और भाजपा की वरिष्ठ नेता रहीं सुषमा स्वराज को बांसवाड़ा में पार्टी कार्यालय में गुरुवार को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी.

pays tribute to Sushma Swara

बांसवाड़ा. जिले के भाजपा कार्यालय में गुरुवार को पूर्व मंत्री भवानी जोशी के नेतृत्व में पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता एकत्र हुए. यहां वक्ताओं ने श्रीमती स्वराज को श्रद्धांजलि अर्पित की. और उनके द्वारा देश के लिए किए गए कार्यों को याद किया गया.

बांसवाड़ा में सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी गई

इस दौरान पूर्व मंत्री भवानी जोशी ने पूर्व विदेश मंत्री स्वराज के कुछ यात्रा वृत्तांत सुनाएं, जिससे कई कार्यकर्ताओं की आंखें भर आई. जोशी ने कहा कि बांसवाड़ा से संबंधित कुछ मामलों में उन्होंने स्वराज से बात की थी तो उन्होंने अपने अधिकार क्षेत्र में नहीं होने के बावजूद वह काम कराए. खासकर एम्स में उपचार के लिए स्वराज द्वारा मरीजों के लिए व्यवस्थाएं कराई गई.

यह भी पढ़ें : बाड़मेर-यशवंतपुर एक्सप्रेस में लगेंगे एलएचबी कोच, यात्रियों को मिलेगी बेहतर सुविधाएं

वहीं कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर श्रीमती स्वराज की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. बाद में स्वराज के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर कार्यकर्ताओं ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. यहां पार्टी के जिला महामंत्री गोविंद सिंह राव, नगर सभापति मंजू बाला पुरोहित, पूर्व विधायक भीमा भाई सहित पार्टी के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details