राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा : पीएचसी में सोते रहे डॉक्टर, परिजनों ने कराया प्रसूता का प्रसव

बांसवाड़ा में मंगलवार को  पीएचसी में प्रसव के लिए आई प्रसूता का डॉक्टर्स की लापरवाही के चलते परिजनों ने पीएचसी के बाहर फर्श पर  प्रसव करवाया.

By

Published : Jun 12, 2019, 11:03 AM IST

पीएचसी में सोते रहे डॉक्टर

बांसवाड़ा. जिले के पीएचसी में प्रसव के लिए आई प्रसूता का अस्पताल के बाहर फर्श पर परिजनों ने प्रसव करवाया. जिसके बाद प्रसूता और बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया . वहीं परिजनों का कहना है कि पीएचसी के डॉक्टर पीएचसी में ही सो रहे थे. जिस वजह से प्रसूता का प्रसव पीएचसी के बाहर करवाया गया. वहीं पीएचसी प्रशासन ने परिजनों ने के खिलाफ आक्रोश जताया.

पीएचसी में सोते रहे डॉक्टर

आपको बता दे कि घाटोल के टाण्डा निवासी फूलवन्ती मंगलवार को प्रसव पीड़ा होने पर रात 11 बजे खमेरा आदर्श पीसीएच लेकर आए. जहां पीएचसी के डॉक्टर्स सो रहे थे. जिनको परिजनों ने जगाया उसके बाद भी डॉक्टर्स नहीं उठे. जिस कारण प्रसूता का पीएचसी के बाहर परिजनों ने प्रसव कराया.

करीब आधे घण्टे बाद डॉक्टर उठकर रूम से बाहर आए और जच्चा बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. खमेरा आदर्श पीएचसी में हुई इस घटना के बाद प्रसूता के परिजनों ने पीएचसी में हंगामा खड़ा कर दिया. वहीं दूसरी ओर पीएचसी प्रशासन अपनी गलती से पल्ला झाड़ते दिखे.वही परिजनों ने पीएचसी प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details