राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भट्ट मेवाड़ा ब्राह्मण समाज का सम्मान समारोह, वरिष्ठ जनों के साथ प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

बांसवाड़ा में रविवार को ब्राह्मण समाज समिति का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. जिसमें उदयपुर संभाग की प्रतिभाओं के साथ-साथ समाज के वरिष्ठ जनों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Feb 16, 2020, 3:15 PM IST

सम्मान समारोह आयोजित, Honor ceremony organized
ब्राह्मण समाज के सम्मान समारोह

बांसवाड़ा.भट्ट मेवाड़ा ब्राह्मण समाज समिति की ओर से रविवार को मोहन कॉलोनी स्थित समाज के नोहरे में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें समाज के 40 वरिष्ठ लोगों को माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. साथ ही 10वीं और 12वीं क्लास में 80% से अधिक अंक लाने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया. इसके अलावा सीए और डॉक्टर सहित विशिष्ट योग्यता वाले लोगों को भी सम्मानित किया गया.

ब्राह्मण समाज के सम्मान समारोह आयोजित

समारोह की अध्यक्षता रिटायर्ड सहायक अभियंता गिरीश जोशी ने की. वहीं मुख्य अतिथि डाया लाल द्विवेदी थे. विशेष अतिथि के तौर पर पूर्व अध्यक्ष दिनेश द्विवेदी और देवकीनंदन जोशी मंचासीन थे. समिति के अध्यक्ष नवीन पंड्या ने आगंतुकों का स्वागत किया. कार्यक्रम के दौरान मंचासीन अतिथियों के साथ समाज के प्रबुद्ध लोगों ने भी अपने विचार रखे.

पढ़ें:दुल्हन की जगह केजरीवाल से 'प्यार' का इजहार, जोधपुर के दूल्हे ने शादी के कार्ड पर छपवाया 'आई लव केजरीवाल'

वक्ताओं ने इस प्रकार के आयोजन की जरूरत बताते हुए, कहा कि शिक्षा और खेल के साथ-साथ समाज की हर प्रतिभा को सम्मानित करने की आवश्यकता है. वहीं दीप प्रज्वलन के साथ अतिथियों ने कार्यक्रम की शुरुआत की. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना है. समिति अध्यक्ष पंड्या के अनुसार समारोह में समाज के वरिष्ठ लोगों के अलावा शिक्षा, खेल और समाजसेवा सहित अन्य क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details