राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: बहरोड़ में फिल्मी स्टाइल में एक युवती का अपहरण... एक गिरफ्तार

अलवर में चार युवको नें एक युवती का अपहरण कर लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने एक युवक को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया है.

अलवर में युवती का अपहरण, एक आरोपी गिफ्तार

By

Published : Apr 6, 2019, 10:05 AM IST


अलवर. जिले में बदमाश बेख़ौफ़ दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, जिले के बहरोड़ इलाके में चार युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया. फिल्मी स्टाइल में की रही इस वारदात की ग्रामीणों को भनक लग गई और उन्होंने अपहर्ताओं का पीछा शुरू कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया, जबकि अन्य तीन फरार होने में कामयाब हो गए.

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बर्डोद गांव का रहने वाला है. पुलिस को फोन जरिए सूचना मिली थी कि चार युवक किसी लड़की को जबरन गाड़ी में अगवा करके ले जा रहे हैं. जिस पर ग्रामीणों ने गाड़ी का पीछा कर नीमराणा पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने बहरोड उपखंड के गंडाला गांव के पास गाड़ी का पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया. वहीं, बाकी तीन लोग मौके से भागने में कामयाब हो गए. युवती बहरोड़ के नारेड़ा गांव की रहने वाली है. वहीं, फरार युवक बर्डोद और अजमेरिपुर के रहने वाले हैं.
नीमराणा पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है. साथ ही पुलिस ने आरोपिय युवकों की गाड़ी भी जब्त कर ली है. पुलिस गांड़ी नंबर के जरिए गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि इन युवकों ने इस युवती का अपहरण क्यों किया, इसका अभी तक पता नहीं लग सका है. वहीं पीड़िता के परिजनों ने भी पुलिस को अभी तक लिखित शिकायत नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details