राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में घर जा रहे दादा-पोते को वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

अलवर जिले के बानसूर क्षेत्र में हरसोरा थाने से महज 100 मीटर (Unknown vehicle hit in Bansur) आगे एक वाहन ने दादा-पोते को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौत हो गई.

By

Published : Jul 4, 2023, 5:56 PM IST

Unknown vehicle hit in Bansur,  Unknown vehicle hit in Bansur of Alwar
वाहन ने मारी टक्कर.

बानसूर (अलवर).क्षेत्र के गांव हरसोरा में मंगलवार दोपहर अज्ञात वाहन ने दादा-पोते को टक्कर मार दी. हादसे में दादा जय सिंह सैनी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पोता लविश गंभीर रूप से घायल हो गया. लविश ने कोटपुतली ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए बानसूर उप जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया.

हरसोरा थाने के सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होने पर कक्षा सातवीं में पढ़ने वाला 12 वर्षीय लविश को दादा जय सिंह बस से उतारकर घर ले जा रहा था. इस बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे के दौरान जयसिंह की मौत हो गई और पोता लविश गंभीर रूप से घायल हो गया. लविश ने अस्पताल ले जाते समय कोटपूतली के रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों कौ सौंप दिया गया है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ेंः Road Accident in Kota : भाजपा की रैली से लौट रहे कार्यकर्ता को बस ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

दादा-पोते की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक लविश के पिता संदीप सैनी बीएसएफ में जैसलमेर में ड्यूटी पर तैनात हैं. संदीप को पिता की मौत की ही जानकारी दी गई है. जानकारी के मुताबिक जैसलमेर से बीएसएफ जवान संदीप सैनी के पहुंचने के बाद बुधवार सुबह दोनों का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि बानसूर में एक दिन पहले ओवरलोड ट्रकों के बीच हुए भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details