राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लाठी-डंडों और पिस्तौल से अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, एक को लगी गोली, तीन अन्य घायल

अलवर के मुण्डावर में एक दुकान पर सो रहे 4 लोगों पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने लाठी-डंडों और पिस्तौल से हमला कर दिया. इस दौरान एक व्यक्ति को जांघ पर गोली लगी है. वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : Apr 4, 2020, 9:20 PM IST

मुण्डावर में हमला, Mundavar attack
मुण्डावर में हमला

मुण्डावर (अलवर). थाना क्षेत्र के पेहल गांव में सबलगढ़-बनेठी मोड़ के पास स्थित पटेल होटल पर सो रहे चार लोगों पर शनिवार देर रात करीब 1 बजे अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों और पिस्तौल से हमला कर दिया. जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी और अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

लाठी-डंडों और पिस्तौल से अज्ञात बदमाशों ने किया हमला

थानाधिकारी निरंजन पाल सिंह ने बताया कि शुभराम उम्र 38 साल ने मामला दर्ज कराया कि थाना क्षेत्र के गांव पेहल में पेहल-ततारपुर सड़क मार्ग पर मेरी दुकान है. जहां पर मेरा पुत्र राजेंद्र गुर्जर और मेरे पास काम करने वाले तीन अन्य लोग दयाराम , यादराम और लक्ष्मण सिंह देखभाल के लिए रात में सोते हैं. जिन पर शनिवार देर रात करीब एक बजे कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने लाठी-डंडों और पिस्तौल से लैस होकर हमला कर दिया.

इस दौरान दयाराम को जांघ में गोली लगी और अन्य तीन जनों को लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. साथ ही गाड़ी को घटनास्थल से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मुण्डावर अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें अलवर रेफर कर दिया गया.

पढ़ें:कोरोना अपडेट : भरतपुर में 2 और नए मामले, कुल आंकड़ा हुआ 200

पुलिस ने हमलावरों की ओर से घटनास्थल पर छोड़ी गई गाड़ी को जब्त कर लिया है. वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर, तलाश शुरू कर दी है. थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि अज्ञात बदमाशों की ओर से घटनास्थल पर छोड़ी गई गाड़ी बावल (हरियाणा) से चोरी की हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details