राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंत्री शांति धारीवाल पहुंचे मित्र के घर, भाजपा से निष्कासित रोहिताश भी आए नजर

यूडीएच शांति धारीवाल की अलवर में दोस्त अशोक अग्रवाल से मुलाकात सियासी हलकों में हलचल पैदा कर रही है. वो इसलिए भी क्योंकि यहां उनके साथ दिखे भाजपा से निष्कासित दिग्गज डॉ रोहिताश शर्मा. वही डॉ शर्मा जिनकी कांग्रेस से नजदीकियां इन दिनों चर्चा ए आम है.

By

Published : Aug 29, 2021, 7:39 AM IST

Updated : Aug 29, 2021, 10:04 AM IST

Minister Dhariwal and Rohitash together
धारीवाल और रोहिताश साथ-साथ हैं

अलवर:यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल शनिवार देर शाम अलवर से जयुपर रवाना से पूर्व स्कीम नंबर- 2 अम्बेडकर सर्किल के पास स्थित अपने मित्र अशोक अग्रवाल के घर पहुंचे. इस दौरान वहां पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा भी मौजूद थे. इस मौके पर अशोक अग्रवाल ने कहा कि शांति धारीवाल मंत्री होकर भी अपने पुराने मित्रों को याद रखते हैं, यह इनका बड़प्पन है. मंत्री धारीवाल ने वहां चाय पी और पुराने दिनों की याद कर हास्य परिहास किया. इस मौके पर अग्रवाल समाज की ओर से मंत्री का सम्मान किया गया.

CM गहलोत ने वार्ड में की चहलकदमी, मरीजों के परिजनों से की बात...मेडिकल बोर्ड की सलाह पर SMS में ही गुजारेंगे रात

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल 3 दिनों से अलवर में रुके हुए थे इस दौरान उन्होंने जैन समाज व अग्रवाल समाज के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. कांग्रेस के कार्यकर्ता व समाज के लोगों ने उनसे मुलाकात की. अलवर से जयपुर के लिए रवाना होने से पहले शनिवार रात को वो अपने एक मित्र के घर पहुंचे. इस दौरान भाजपा से निष्कासित पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा अपने समर्थकों के साथ नजर आए.

मुलाकात बहाना या कुछ और!

कई दिनों से रोहिताश शर्मा की कांग्रेसियों से नजदीकियां बढ़ रही हैं. शनिवार को दिन में रोहिताश शर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के घर से निकलते हुए दिखाई दिए. तो रात के समय यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के साथ नजर आए. रोहिताश शर्मा ने अपनी टीम के साथ शांति धारीवाल का स्वागत किया. उसके बाद लोगों ने रोहिताश शर्मा और धारीवाल का स्वागत किया. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में कई तरह की हलचल व चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. लगातार रोहिताश शर्मा की कांग्रेसियों के साथ बढ़ती नजदीकियां कई बातों की तरफ इशारा कर रही हैं.

मित्र संग रोहिताश शर्मा ने किया स्वागत

दूसरी तरफ शांति धारीवाल अपने मित्र से मिलने पहुंचे. ऐसे में अशोक अग्रवाल ने अपने पूरे समाज के साथ मंत्री का स्वागत किया. इस दौरान रोहिताश शर्मा व मंत्री धारीवाल ने अपने पुराने दिन याद किए कई मुद्दों पर चर्चा हुई. अलवर में मंत्री का प्रवास खासा विवादों में रहा. मंत्री ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. तो वहीं कई कार्यक्रमों में दिए विवादित बयानों के चलते देश व प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बने रहे.

Last Updated : Aug 29, 2021, 10:04 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

Alwar news

ABOUT THE AUTHOR

...view details