राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: पुलिस ने की अवैध पटाखों पर छापेमार कार्रवाई, महिला सहित दो गिरफ्तार

अलवर में अवैध रूप से बिक रहे पटाखों के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम छापेमारी कर कार्रवाई की है. जिसके तहत एक महिला ओर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही उनके कब्जे से भारी मात्रा में पटाखे जप्त किए गए हैं.

By

Published : Oct 31, 2020, 1:00 PM IST

अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, alwar news
अलवर में पुलिस ने की अवैध बिक रहे पटाखों पर छापेमारी

अलवर. शहर में दीपावली के त्योहार को देखते हुए बिना लाइसेंस के अवैध रूप से बिक रहे पटाखों के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम छापेमारी कार्रवाई की है.

जिसमें एक महिला व एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में पटाखे जप्त किए हैं. जिसकी कीमत तकरीबन 50 हजार रुपये बताई जा रही है.

अलवर में पुलिस ने की अवैध बिक रहे पटाखों पर छापेमारी

पुलिस ने अवैध रूप से पटाखे बेचने के आरोप में एक महिला सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आगे भी यदि अवैध रूप से पटाखों की बिक्री मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अलवर शहर के कोतवाली थाना अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार शाम मुखबिर से सूचना मिली की शहर में अवैध रूप से पटाखे बिक रहे हैं.

जहां मुखबीर ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कबीर कॉलोनी में एक व्यक्ति अवैध रूप से पटाखे बेच रहा है. वहीं मनु मार्ग पर भी एक महिला की ओर से अवैध रूप से पटाखे बेचे जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत दोनों जगहों पर छापेमारी की गई.

पढ़ें:भरतपुर : खेलते-खेलते घर से लापता हुआ था मासूम...झाड़ियों में मिला शव

साथ ही वहां से भारी संख्या में पटाखे जप्त कर कबीर कॉलोनी निवासी हरीश कुमार और सुनीता को गिरफ्तार किया गया है. थाना अधिकारी ने बताया कि इनके पास से करीब पचास हजार रुपए कीमत के पटाखे बरामद किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि अवैध रूप से पटाखों की बिक्री पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details