राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: बिजली विभाग का कनिष्ठ अभियंता 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

मालाखेड़ा में बिजली निगम के कनिष्ठ अभियंता (Junior engineer) को एसीबी (Anti Corruption Bureau) की टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 17, 2021, 2:35 PM IST

अलवर की ताजा खबर , एसीबी की कार्रवाई , rajasthan latest news , बिजली विभाग
बिजली विभाग का कनिष्ठ अभियंता 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अलवर.एसीबी की टीम ने गुरुवार सुबह मालाखेड़ा में विद्युत निगम के कनिष्ठ अभियंता आतुर गौड को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. आतुर गौड़ मूल रूप से जयपुर जगतपुरा के रहने वाले हैं. वो मालाखेड़ा में जेईएन के पद पर कार्यरत हैं. एसीबी को कुछ दिन पहले कृषि कनेक्शन पर ट्रांसफार्मर जारी करने और बिजली के बिल की राशि कम करने के एवज में 12 हजार रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत मिली. जिसके बाद एसीबी की टीम ने इस मामले का सत्यापन कराया. सत्यापन में मामला सही पाने पर एसीबी की टीम ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया.

बिजली विभाग का कनिष्ठ अभियंता 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह और डिप्टी एसपी महेंद्र कुमार के नेतृत्व में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. एसीबी की टीम ने बताया कि कृषि कनेक्शन पर ट्रांसफार्मर जारी करने और बिजली के बिल की राशि कम करने के एवज में रिश्वत मांगी गई थी. इस मामले में शुरुआत में 12 हजार रुपए रिश्वत मांगी गई लेकिन बाद में बातचीत के बाद 10 हजार रुपए की रिश्वत पर वो तैयार हो गया.

पढें:नूंह में बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

एसीबी की टीम ने शिकायतकर्ता को 10 हजार रुपए लेकर मालाखेड़ा भेजा. रिश्वत की राशि देने के बाद शिकायतकर्ता के इशारे पर एसीबी की टीम ने आतुर गौड़ को गिरफ्तार कर लिया. अह एसीबी की टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जेईएन के खिलाफ पुराने भी कई मामले निकल सकते हैं. उनकी भी जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details