राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भिवाड़ी : NH 48 को जोड़ने वाले लिंकवे रोड पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराए तीन वाहन...3 की मौत

भिवाड़ी के खुशखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-48 को जोड़ने वाले लिंकवे रोड पर स्विफ्ट डिजायर व दो बाइकों में जोरदार टक्कर हो गई. बाइक चालक दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि स्विफ्ट चालक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Aug 5, 2021, 1:52 PM IST

Updated : Aug 6, 2021, 6:11 AM IST

road accident
दर्दनाक सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार

भिवाड़ी. जिले के खुशखेड़ा से गुजरने वाली NH48 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. यहां कार और दो बाइक की जोरदार टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई.

हादसे के सभी शिकारों की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को टपूकड़ा सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है. मौका ए वारदात से खींची गई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि एक्सीडेंट बेहद भयानक था. इस जोरदार भिड़ंत में एक बाइक के बुरी तरह परखच्चे उड़ गए जबकि दूसरी बाइक में आग लग गई.

जांच में जुटी पुलिस

मृतकों की पहचान रेवाड़ी के मनीष कुमार (25 साल), टांकड़ी राजगढ़ के विनोद कुमार (26 वर्ष) और हुसिंगपुर के रिन्कू (22 वर्ष) के तौर पर हुई है.

ये सड़क राजस्थान के खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र और हरियाणा को जोड़ती है. यानी अति महत्वपूर्ण है ये राष्ट्रीय राजमार्ग, जिसके जरिए हजारों की संख्या में वाहन आते-जाते रहते हैं. लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी यहां पर प्राथमिक उपचार की कोई व्यवस्था नहीं हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर समय पर उपचार मिल गया होता तो युवकों की जान बच सकती थी.

Last Updated : Aug 6, 2021, 6:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details