राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सरकारी नौकरी नहीं लगी तो युवती ने लगा ली फांसी

अलवर के एक गांव में एक युवती ने इसलिए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी सरकारी नौकरी नहीं लग पा रही थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल जांच जारी है.

By

Published : Jun 20, 2019, 4:02 PM IST

युवती ने की आत्महत्या

अलवर. सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूगोर गांव में एक लड़की ने नौकरी नहीं लगने से परेशान होकर सुसाइड कर लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पंखे से लटकते शव को उतारकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

युवती ने की आत्महत्या

बता दें मृतका नीरज कावंत (24 वर्ष) बीकॉम की पढ़ाई कर रखी थी और वह पिछले 3-4 साल से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. लेकिन नौकरी नहीं लग पाने से वह कुछ समय से परेशान चल रही थी. इसकी वजह से उसने बुधवार देर रात घर के कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि नौकरी नहीं लगने से लड़की की शादी भी नहीं हो पा रही थी.

एएसआई इसराइल खान ने बताया कि बुधवार रात को भूगोर गांव में गुरु जी की कोठी के पास एक लड़की ने सुसाइड कर लिया. इसकी सूचना मिली थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर शव को अस्पताल में रखवाया गया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने नौकरी नहीं लगने से परेशान होकर सुसाइड करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details