राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: भिवाड़ी में चलते ट्रेलर में लगी भीषण आग, देखते ही देखते बना 'आग का गोला'

अलवर के भिवाड़ी कस्बे में शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते एक ट्रेलर में आग लग गई. चालक ने मौके से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया.

By

Published : May 8, 2020, 3:42 PM IST

भिवाड़ी आग लगने की खबर, राजस्थान हिंदी खबर, rajasthan news, alwar news, bhiwadi trailer fire news
चलते हुए ट्रेलर में लगी भीषण आग

भिवाड़ी (अलवर). कस्बे के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित मनसा चौक के पास एक ट्रेलर में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई. चालक मौके से ही नीचे कूद गया. जिससे उसकी जान बच गई. आग लगने का कारण अब तक सामने नहीं आया है. लेकिन ट्रेलर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से खाक हो गया है.

चलते हुए ट्रेलर में लगी भीषण आग

मौके पर मौजूद नगर परिषद के फायर अधिकारी अजय चौधरी ने बताया कि यह जानकारी तो अभी तक नहीं मिल पाई है कि ट्रेलर कहां से कहां के लिए जा रहा था. लेकिन रिहायसी इलाका होने के चलते समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है. इससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया. गनीमत रही कि लॉकडाउन के चलते व्यस्त रहने वाले इस मार्ग पर कोई अन्य वाहन आसपास नहीं था. जिससे कोई बड़ी क्षति होने से बच गई.

यह भी पढे़ं-उदयपुर में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना से संक्रमित

बहरहाल घटना में हुए नुकसान का आकलन अभी तक नहीं हो पाया है. फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. आग लगते ही ट्रेलर चालक और परिचालक ने कूदकर जान जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली. घटना की सूचना पर नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट फूलबाग थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details