राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में खूब चले लाठी-डंडे और पत्थर, 24 घायल

अलवर के भिवाड़ी में जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जहां इस घटना में 24 लोग घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है.

By

Published : Jun 20, 2021, 12:09 PM IST

जमीन विवाद में पक्ष में मारपीट, Fight in parties in land dispute
जमीन विवाद में पक्ष में मारपीट

भिवाड़ी (अलवर).क्षेत्र के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित शाहड़ोद गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर पत्थर और लाठी डंडे चले. जानकारी के अनुसार यह मामला जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में है, जो समय-समय पर होता रहता है.

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि कुछ माह पूर्व दोनों पक्षों को धारा 151 के तहत पाबंद किया गया था, लेकिन रविवार अल सुबह एक बार फिर से यह विवाद जमीन की बुआई-जुताई करने को लेकर हो गया. जिसमें दोनों पक्षों से करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं. घायलों में महिला, बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं.

जमीन विवाद में पक्ष में मारपीट

पढ़ें-नेशनल स्टीयरिंग कमेटी का बड़ा निर्णय: अंतरराष्ट्रीय फिजिक्स और केमिस्ट्री ओलंपियाड-2021 में भाग नहीं लेगी भारतीय टीम

एक पक्ष के घायल देवपाल ने बताया कि उनकी जमीन पर उनके ही पक्ष के लोग जुताई-बुआई कर रहे थे. जब विरोध किया, गया तो उन पर हमला कर दिया. बता दें कि घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसका उपचार भिवाड़ी के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं गांव में माहौल तनावपूर्ण है. फूलबाग थाना पुलिस मौके पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं भिवाड़ी सामुदायिक चिकित्सालय में घायलों का उपचार जारी है. फुलवा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details