राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर बजार से हटा अवैध अतिक्रमण, जाम से परेशान थी जनता

अलवर के बानसूर स्थित मुख्य बाजार में रोज जाम की स्थिति बनी रहती है. जिसके बाद स्थानीय बानसूर प्रशासन पर लापरवाही के आरोप भी लगते रहे हैं. लेकिन देर आए दुरुस्त आए, तहसीलदार जगदीश बैरवा के नेतृत्व में प्रशासन ने बानसूर से अतिक्रमण हटवा दिया है.

By

Published : Jun 24, 2020, 3:58 PM IST

बानसूर में कोरोना,  bansur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  alwar news, बानसूर में अतिक्रमण
हटा अवैध अतिक्रमण

अलवर (बानसूर).जिले के बानसूर तहसीलदार जगदीश बैरवा के नेतृत्व में राजस्व विभाग की पुलिस टीम ने बानसूर के मुख्य बजार में लगे अतिक्रमण को हटवाया. बानसूर बाजार में आये दिन अतिक्रमण को लेकर लगने वाले जाम से आमजन के साथ अधिकारी भी परेशान थे. दुकानदार सड़क पर ही सामान और फल-सब्जी की ठैली लगाते थे. जिससे लगातार जाम की स्थिति बनी रहती थी. जिसे लेकर लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता था.

बजार से हटा अवैध अतिक्रमण

बता दें कि कोरोना काल में प्रशासन लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने को कह रहा है. लेकिन जाम के वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी. जिसके बाद ईटीवी भारत ने प्रमुखता से खबर को प्रकाशित किया था. खबर प्रकाशित होने के बाद अधिकारियों की बैठक हुई और बानसूर में अतिक्रमण हटाया गया. वहीं अतिक्रमण हटाने के बाद सामान को जप्त कर ट्रैक्टर में भरकर पुलिस थाने पर भेजा गया है.

पढ़ेंःराजस्थान में बीजेपी की तीसरी वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे नितिन गडकरी...पूनिया ने किया पोस्टर का

तहसीलदार जगदीश बैरवा ने बताया कि मीडिया में खबर चलने के बाद अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की. यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. वहीं इस मौके पर ग्राम पंचायत के कर्मचारी हल्का पटवारी और तहसील कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details