राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: भिवाड़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव, शिनाख्त जारी

अलवर के भिवाड़ी में संदिग्ध अवस्था में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 15, 2021, 4:53 PM IST

bhiwadi news  alwar news  suspicious condition  संदिग्ध अवस्था  अलवर  भिवाड़ी  संदिग्ध मौत
संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित बाबा मोहन राम मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला, जिससे स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची फूलबाग थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आसपास से आपराधिक घटना का अंदेशा जताते हुए सबूतों को जुटाते हुए मामले की प्रथम जांच की.

संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी रामाशंकर ने बताया, उन्हें जरिए टेलीफोन एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना मिली थी. इस पर मौके पर पहुंच देखा गया तो व्यक्ति प्रथम नजर में एक बाबा प्रवृत्ति का था, जो लंबे टाइम से एक अस्थाई झोपड़ी नुमा स्थान पर रहता था. जो पिछले कई दिनों से बीमार बताया जा रहा था, जिसकी शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ी और अचेत अवस्था में अपने बिस्तर से नीचे गिर गया. आसपास के लोगों ने जब पास जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में पाया गया.

यह भी पढ़ें:पाली: कुएं में मिला युवक का शव, घर से था लापता

बहरहाल, फूलबाग थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों की तलाश की जा रही है. बाबा मोहन राम के पावन मंदिर के पास देश के अलग-अलग राज्यों से कुछ यात्री, कुछ अन्य लोग अपने छोटे-मोटे काम धंधे के लिए यहां पर आते और जाते रहते हैं, जिनकी तलाश करना या पहचान करना एक बड़ा ही कठिन काम है.

फिर भी मृतक के बिस्तर और जेब से मिले कागजात के अनुसार परिजनों की तलाश की जा रही है. वह मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. यहां इससे पूर्व में बड़ी व सनसनीखेज वारदातें हो चुकी हैं. इसलिए आपराधिक घटना की नजर से भी देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details