राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'तीन तलाक' पर ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान...

राजस्थान भाजपा के उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा का एक और विवादित बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने तीन तलाक का विरोध करने वाले नेताओं की तुलना असुरी शक्तियों से कर डाली है. वहीं, तीन तलाक को महिलाओं पर अत्याचार बताया है.

By

Published : Jul 31, 2019, 5:38 PM IST

bjp leader ahuja, alwar

अलवर. अक्सर ज्ञानदेव आहूजा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा ही एक वाकया बुधवार को भिवाड़ी से सामने आया, जहां आहूजा भाजपा की सदस्यता अभियान के तहत पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने इस बिल का विरोध करने वालों की तुलना असुरी शक्तियों से कर डाली.

ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान

दरअसल, भाजपा की सदस्यता अभियान के तहत भिवाड़ी पहुंचे ज्ञानदेव आहूजा ने पत्रकारों से बात करते हुए तीन तलाक का विरोध करने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि रावण ने राम का विरोध किया था. आसुरी व राक्षसी प्रवृत्ति के लोग तथा वैभिचारी शक्तियां विरोध कर सकती हैं.

पढ़ें:#NMC बिल : हड़ताल पर देश के 3 लाख डॉक्टर्स, जयपुर के डॉक्टर्स ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

वहीं, आहूजा ने यह भी कहा कि वो किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं बोल रहे हैं, लेकिन जो संज्ञा उन्होंने दी वो उन नेता पर लागू होती है जो तीन तलाक बिल का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए दिव्य शक्ति सोच वाला व्यक्ति करार दिया और पीएम मोदी की शान में कसीदे पढ़े. इस दौरान आजूहा ने ट्रिपल तलाक को महिलाओं पर अत्याचार बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details