राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बहरोड़ में हरियाणा रोडवेज बस की टक्कर से 1 युवती की मौत

अलवर जिले के बहरोड़ स्टेट हाइवे- 14 पर सोडावास के समीप शामदा बस स्टैंड के सामने तेज गति से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. बाइक पर बैठी लड़की पर टायर चढ़ने से मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Oct 25, 2019, 8:52 PM IST

Girl dies in Haryana Roadways bus collision, alwar news, अलवर न्यूज

बहरोड़ (अलवर).जिले से गुजरने वाले स्टेट हाइवे- 14 पर हरियाणा रोडवेज की बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी. बता दें कि टक्कर लगने के बाद बाइक पर बैठी एक लड़की के उपर से बस गुजर गई, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

हरियाणा रोडवेज बस की टक्कर से युवती की मौत

वहीं घटनास्थल पर थाना प्रभारी हरसौरा चांद सिंह राठौड़ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. हादसे की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ ने सड़क मार्ग पर अवरोधक लगाकर जाम लगा दिया. मृतक लड़की पूजा के पिता ने हरसोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मृतक पूजा के पिता सुरेश गुर्जर ने बताया की अपनी पुत्री पूजा को घर से शामदा गेट पर डॉक्टर को दिखाने के लिए आ रहा था. पीछे से अलवर साइड से आ रही हरियाणा रोडवेज के चालक ने तेज गति और लापरवाही से मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे मेरी पुत्री गिर गई और रोडवेज बस का टायर ऊपर से गुजर गया.

पढ़ेंःअलवर में 'शुद्ध के लिए युद्ध', खाद्य विभाग की टीम ने मिष्ठान भंडारों के गोदामों में की छापेमारी

वहीं हादसे के बाद हरियाणा रोडवेज चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. बता दें कि हरसौरा थाना प्रभारी चांद सिंह राठौड़, सोडावास पुलिस चौकी प्रभारी राजपाल चौधरी, योगेश चौधरी और ततारपुर थाना प्रभारी सत्यनारायण एवं बहरोड़ डीवाईएसपी अतुल शाह भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में रखा. वहीं मृतक लड़की का पोस्टमार्टम हरसौरा सीएससी में करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. हरसौरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है. बता दें कि हरसौरा पुलिस ने हरियाणा बस को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details