राजस्थान

rajasthan

अलवर में प्रशासन की ओर से अब तक 35 लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया

By

Published : May 29, 2021, 6:49 PM IST

अलवर में कोरोना की रफ्तार को कम करने के लिए प्रशासन अभी सख्त नजर आ रहा है. लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है.

Alwar news  rajasthan news
अलवर में प्रशासन ने अब तक जुर्माने के रूप में 35 लाख रुपए वसूले

अलवर. जिले में कोरोना की रफ्तार कम हुई है. संक्रमित मरीजों की संख्या में भी कमी आई है, लेकिन प्रशासन अभी सख्त नजर आ रहा है. लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का सिलसिला जारी है. प्रशासन की तरफ से अकेले अलवर शहर में अब तक कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों पर जुर्माना लगाते हुए 35 लाख रुपए वसूले गए हैं. जबकि 10,000 से अधिक जुर्माने लगाए गए हैं.

अलवर में प्रशासन ने अब तक जुर्माने के रूप में 35 लाख रुपए वसूले

शनिवार सुबह प्रशासन की टीम की तरफ से चोरी से खुलने वाली ऑटो पार्ट्स, राशन की दुकान सहित पांच दुकानों को आगामी दिनों के लिए सील किया गया है. अकेले अलवर शहर में अब तक प्रशासन की तरफ से जुर्माने के रूप में 35 लाख रुपए से ज्यादा की राशि वसूली गई है. कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ 14 हजार से ज्यादा जुर्माने लगाए गए हैं. इसके अलावा प्रशासन की टीम ने अब तक 150 दुकानों को सील किया है.

पढ़ें:इस्तीफे के बाद पहली बार साथ दिखे हरीश चौधरी और हेमाराम, गुडामालानी क्षेत्र का किया दौरा...कोरोना प्रबंधन पर की तारीफ

शहर में जिला कलेक्टर के निर्देश पर 10 से अधिक टीमें अलग-अलग क्षेत्र में लगातार जांच पड़ताल कर रही हैं. इसके अलावा सभी विधानसभा क्षेत्रों में भी एसडीएम स्तर पर टीमें बनाई गई है. जो कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन का पालन कराने की जिम्मेदारी उनकी है, जो लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे. उनके खिलाफ सख्त रुख अपनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details