राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: नसीराबाद में चोरों ने दो दुकानों से उड़ाई लाखों की नकदी, पुलिस चौकी के सामने हुई वारदात

अजमेर के नसीराबाद में अज्ञात चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाते हुए गल्ले में रखी लाखों की नकदी ले उड़े. सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 26, 2020, 10:37 PM IST

नसीराबाद में चोरी,  अजमेर में चोरी मामला,  ajmer news,  rajasthan news,  rajasthan hindi news,  etvbharat news
दो दुकानों में चोरी

नसीराबाद (अजमेर). जिले के नसीराबाद में रविवार की सुबह 5 बजे अज्ञात चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाते हुए दोनों दुकानों के गल्ले में रखी लाखों की नकदी ले उड़े. सूचना पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मौके की जायजा लिया. साथ ही पुलिस दुकानों के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

पुलिस चौकी के सामने हुई चोरी

जानकारी के अनुसार रविवार को अज्ञात चोरों ने सदर बाजार में पुलिस चौकी के सामने स्थित एक स्टोर का शटर तोड़कर उसके दुकान में से लाखों रुपये की नकदी से भरा गल्ला गायब कर दिया. साथ ही एक और दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखी नकदी ले उड़े. चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही सिटी थाना सीआई लक्षमण सिंह नाथावत ने मौके पर पहुंच कर व्यपारियों से वारदात की जानकारी ली.

पढ़ेंःराज्यपाल पर निश्चित रूप से केंद्रीय दबाव होगा...वरना वो अटल जी के स्कूल से हैं- मोहन प्रकाश

स्टोर के अमित बंसल ने सिटी थाना में दी रिपोर्ट में बताया की अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान के शटर तोड़कर गल्ले में रखे करीब 1 लाख 60 हजार रुपये ले गए. वहीं डिपो के मधुसूधन ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दी रिपोर्ट में बताया कि जब वो सुबह 7 बजे दुकान पहुंचा तो दुकान के ताले टूटे मिले थे. साथ ही गल्ले में रखे करीब 35 हजार रुपये और कुछ दस्तावेज गायब मिले. सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात चोरों की तलाश शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details