राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सर्राफा व्यापारी की आखों में मिर्ची डालकर लूट करने वाले 5 लूटेरे अरेस्ट, माल बरामद

ब्यावर में पिछले 25 मई को बिजयनगर रोड पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की आंखो में मिर्ची डालकर लूट की वारदात तो अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लूट के माल को भी बरामद कर लिया है.

By

Published : Jun 5, 2019, 10:30 PM IST

लूटेरों से माल बरामद

ब्यावर(अजमेर).ब्यावर में पिछले दिनों सर्राफा व्यापारी की आंखो में मिर्ची डालकर लूट करने वाले लूटेरों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने लूट के माल को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने लूटेरों से प्रयुक्त की गए तीन वाहनों सहित चांदी और सोने के आभूषण बरामद किए हैं.

लूटेरों से माल बरामद

सिटी थानाधिकारी रमेन्द्र सिंह हाडा ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 मई को बिजयनगर रोड पर सर्राफा व्यापारी ओमप्रकाश सोनी की स्कूटी रोक दी, जिसके बाद बदमाशों ने व्यापारी की आंखो में मिर्ची डालकर लूट की वारदात तो अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. उसी मामले में लूटेरों से बुधवार को 7.12 किलोग्राम चांदी बरामद की है.

हाडा ने बताया कि उक्त वारदात में लूटेरों द्वारा प्रयुक्त किये गये तीनों वाहनों को भी बरामद कर लिया गया है और जल्द ही अन्य आभूषण बरामद कर लिये जाऐंगे. वहीं, मामले में एक आरोपी सोनू निवासी रुपनगर पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है. लेकिन, पुलिस का मानना है कि जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा. पुलिस का मानना है कि उक्त आरोपियों से कई अन्य वारदातें खुलने की भी आशंका है.

बता दें, ब्यावर में पिछले 25 मई को बिजयनगर रोड पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी ओमप्रकाश सोनी की स्कूटी रोक दी, इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी की आंखो में मिर्ची डालकर लूट की वारदात तो अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लूट के माल को भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details