राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 7, 2019, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर: अध्यापिका से पर्स लूट मामला, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

अजमेर में अध्यापिका के साथ लूट पाट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस, ajmer latest news
अजमेर में अध्यापिका से लूट

अजमेर.जिले में अध्यापिका के पर्स लूटने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने शनिवार को पर्स लूट के मामले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूटा गया माल और स्कूटी भी बरामद की गई है. क्रिश्चयनगंज थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने जानकारी दी और बताया कि पिछले 30 नवंबर को स्कूल से घर लौट रही अध्यापिका किरण प्रजापति की चलती स्कूटी से स्कूटी सवार 3 बदमाशों ने झपट्टा मारा और पर्स लेकर भाग गए.

अजमेर में अध्यापिका से लूट

इस घटना के दौरान किरण प्रजापति को चोट भी आई थी. यहां किरण प्रजापति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम ने आरोपियों की पहचान करके उन्हें दबोचा लिया. जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले तो साफ तौर पर इंकार कर दिया. लेकिन, पुलिस के आगे वह ज्यादा टिक ना सके और उन्होंने जुर्म को कबूल लिया.

पढ़ें- रोडवेज प्रबंधन ने स्वीकृति के लिए रिश्वत मांगी तो भामाशाह ने डेढ़ करोड़ के विकास से कर दिया इंकार

आरोपियों की निशानदेही पर लूटी गई रकम 6 हजार, एटीएम कार्ड, मोबाइल का चार्जर जब्त किए गए. साथ ही वारदात में काम में ली गयी स्कूटी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया. वहीं, पकड़े गए आरोपियों में ठठेरा चौक निवासी 20 साल दीपक उर्फ दीपू मोची पसंद नगर कोटा निवासी, 20 साल राहुल सिंधी और दरगाह बाजार 19 साल सोनू गुर्जर है. वहीं, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल अपराधियों का कोई रिकॉर्ड नहीं मिल सका है. लेकिन पुलिस उनसे गहनता से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details