राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भागचंद चोटिया हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया

भागचंद चोटिया हत्याकांड में पांचवें आरोपी शार्प शूटर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी शूटर को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया. पुलिस जेल में पहले से बंद हत्याकांड के दो आरोपियों से शूटर की शिनाख्त करवाएगी. अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी सहित कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

By

Published : Oct 29, 2020, 6:38 PM IST

bhagchand chotia murder,  sharp shooter
भागचंद चोटिया हत्याकांड

किशनगढ़ (अजमेर). मार्बल सिटी किशनगढ़ में दिनदहाड़े गोली मारकर हरमाड़ा सरपंच के बेटे भागचंद चोटिया की हत्या मामले में पुलिस ने शार्प शूटर रामू को गिरफ्तार किया है. मदनगंज थाना पुलिस ने आरोपी शार्प शूटर को दिल्ली से गिरफ्तार किया. आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. वहां बंद दूसरे दो आरोपियों से इसकी शिनाख्त करवाई जाएगी.

मदनगंज थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि दिनदहाड़े गोली मारकर सरपंच के बेटे की हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही थी. पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन के आधार पर आरोपी का पता लगाया और दिल्ली एक टीम भेजकर शार्प शूटर को गिरफ्तार किया. भागचंद चोटिया, भंवर सिनोदिया हत्याकांड का मुख्य गवाह था.

पढ़ें:मास्टर भंवर लाल मेघवाल की बेटी डॉ. बनारसी मेघवाल का निधन

पुलिस ने हत्या के 48 घंटें बाद ही तीन आरोपियों हीरालाल, रामदयाल और देवाराम को गिरफ्तार कर लिया था. कुछ दिनों बाद ही मुख्य आरोपी हनुमान चौधरी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. चारों आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को शार्प शूटर का पता चला. जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन के आधार पर शार्प शूटर को दिल्ली से गिरफ्तार किया. शार्प शूटर को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

अब पुलिस जेल में बंद हत्याकांड के दो आरोपियों के साथ शूटर की शिनाख्त परेड करवाएगी. उसके बाद आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. फिलहाल मदनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हत्याकांड में अहम भूमिका धौलपुर जेल में बंद भलबा राम की बताई जा रही है. जिसे पुलिस जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details