राजस्थान

rajasthan

पुष्कर में विदेशियों की शराब पार्टी, आयोजक को पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Oct 23, 2022, 8:56 AM IST

पुष्कर स्थित गांव में कहारों के चौराहे के पास स्थित रिसॉर्ट में शनिवार रात विदेशी पर्यटकों के लिए Trance पार्टी का आयोजन किया गया था (Liquor Party In Pushkar).

Police Raids Liquor Party In Pushkar
पुष्कर में विदेशियों की शराब पार्टी

पुष्कर(अजमेर). पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम पंचायत गनेहैडा में कहारों के चौराहे के पास लास कबानास रिसॉर्ट में शनिवार रात विदेशी पर्यटकों की मौज मस्ती के लिए शराब पार्टी का आयोजन किया गया था (Liquor Party In Pushkar). सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दबिश देकर पार्टी आयोजकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पार्टी में बिना लाइसेंस के अवैध रूप से परोसी जा रही 60 बीयर की बोतल तथा तेज आवाज में बज रहा डीजे साउंड सिस्टम जप्त कर लिया.

पुलिस के अनुसार इस पार्टी में तेज आवाज पर ट्रांस म्यूजिक के साथ अर्धनग्न अवस्था में 50 से 60 विदेशी पर्यटक नशे में झूम रहे थे (Pushkar trance party). सूचना मिलने पर पुष्कर थाने के सहायक उपनिरीक्षक नाथूलाल, जितेंद्र विजय, भोमाराम ने रिसोर्ट में दबिश दी. पुलिस के आते ही विदेशी पर्यटक मौके से फरार हो गए. पुष्कर थाना प्रभारी रवीश कुमार ने बताया कि अवैध पार्टी और तेज आवाज में संगीत बजाने की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें-फार्म हाउस पर चल रहा था शराब और शबाब का खेल, 84 गिरफ्तार, इंस्पेक्टर से लेकर प्रोफेसर तक शामिल

दबिश देकर आयोजक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है साथ ही मौके पर परोसी जा रही अवैध 60 बीयर की बोतल भी जप्त की हैं. पुलिस ने मौके से पार्टी आयोजक पीसांगन थाने के पिचोलिया गांव निवासी 38 वर्षीय तेजपाल सिंह को हिरासत में लिया है. उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details