राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोर्ट में पेशी के लिए घोड़े पर सवार होकर आना पड़ा इस शख्स को, बताई मजबूरी...जानिए पूरा मामला

अजमेर के बिजयनगर के न्यायालय में एक व्यक्ति पेशी पर आया. पेशी पर आने के लिए उसने घोड़े को अपनी सवारी (Man in Ajmer reached court on horse) बनाया. इसने घोड़े पर आने की पीछे की वजह भी बताई है. घोड़े पर कोर्ट पहुंचने वाले शख्स का कहना है कि पेट्रोल इतना महंगा हो गया है कि वह इसका खर्चा वहन नहीं कर सकता. इसलिए घोड़े पर ही कोर्ट आना पड़ा.

By

Published : Apr 12, 2022, 11:50 PM IST

Updated : Apr 13, 2022, 10:49 AM IST

Man in Ajmer reached court on horse
कोर्ट में पेशी के लिए घोड़े पर सवार होकर आना पड़ा इस शख्स को

बिजयनगर (अजमेर).जिले के बिजयनगर शहर के ब्यावर रोड स्थित न्यायालय परिसर में मंगलवार को तारीख पेशी पर एक व्यक्ति घोड़ा लेकर पहुंच (Man reached court on horse in Ajmer) गया. घोड़े पर सवार प्रेमप्रकाश को देख सभी लोग आश्चर्य में पड़ गए.

न्यायालय परिसर में घोड़ा लेकर आने के कारण को लेकर प्रेमप्रकाश ने बताया कि न्यायालय परिसर में उसे पेशी पर आना था. उसने बताया कि पेट्रोल महंगा होने के चलते वह घोड़े पर आया. प्रेमप्रकाश का एक प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है. इसी प्रकरण में पेशी पर हाजिरी देने प्रेमप्रकाश घोड़े पर सवार होकर आया. प्रेमप्रकाश के एडवोकेट अशोक शर्मा ने बताया कि 138 के एक प्रकरण में सुनील घोड़े पर आया. जब उससे इसकी वजह पूछी, तो उसने बताया कि कोरोना काल में उसकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी. पेट्रोल महंगा हो गया, इसलिए इसका खर्चा वह उठा नहीं सकता. इसलिए पेशी पर घोड़े से आना पड़ा.

कोर्ट पहुंचा घुड़सवार, बताई वजह

पढ़ें:जानें, कहां पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर युवक ने बाईक बेचकर खरीदा घोड़ा

Last Updated : Apr 13, 2022, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details