राजस्थान

rajasthan

केकड़ी नगरपालिका में नवीन सभा भवन का रस्सा कस्सी के बीच हुआ उद्धघाटन

By

Published : Feb 15, 2020, 10:16 AM IST

केकड़ी नगर पालिका में शुक्रवार का दिन विवादों भरा रहा. नगर पालिका के साधारण बैठक से पहले बनाए गए नवनिर्मित मिटिंग हॉल का उद्धघाटन समारोह में विवाद हो गया.

केकड़ी नगरपालिका, kekri news, rajasthan news,केकड़ी न्यूज
केकड़ी नगरपालिका में नवीन सभा भवन का उद्धघाटन

केकड़ी (अजमेर). नगर पालिका की साधारण सभा की बैठक से पहले पालिका परिसर में बनाए गए नवनिर्मित मीटिंग हॉल का उद्घाटन समारोह काफी विवादित और हास्यास्पद बन गया. तकरीबन 48 लाख की लागत से नगरपालिका के परिसर में नया मीटिंग हॉल बनवाया गया है. शुक्रवार को पालिका अध्यक्ष अनिल मित्तल ने इसका उद्घाटन करने के लिए नगर पालिका के कर्मचारियों से मेन गेट पर एक रिबन लगवा दिया.

केकड़ी नगरपालिका में नवीन सभा भवन का उद्धघाटन

वहीं कांग्रेस के पार्षदों को जब यह रिबन मेन गेट पर लगा दिखा तो उसी वक्त मामला बिगड़ गया. फिर थोड़ी ही देर में भाजपा और कांग्रेस के दो पार्षद आपस में भिड़ गए. उसके बाद पालिका अध्यक्ष अनिल मित्तल ने राजेंद्र विनायका के हाथों से रिबन कटवा दिया.

रिबन का एक हिस्सा कांग्रेस के पार्षदों के हाथ में और दूसरा हिस्सा भाजपा के पार्षदों के हाथ में था. इसी रस्सा-कस्सी के बीच भाजपा पार्षदों ने भवन का उद्घाटन किया. कांग्रेस पार्षद आसिफ हुसैन और निर्मल चौधरी का आरोप है कि बिना स्वीकृति के उद्‍घाटन करना गलत है.

पढ़ें:केकड़ी नगरपालिका की बैठक रही हंगामेदार, बजट प्रस्ताव खारिज

कांग्रेस पार्षदों का कहना है कि इस भवन का उद्धघाटन चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के हाथों कराना था. बिना किसी कार्यक्रम के उद्घाटन करना सरासर गलत है. बता दें कि ऐसे विरोध के बीच आखिरकार भाजपा पार्षदों ने भवन का उद्घाटन करवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details