राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

12 वीं बोर्ड की अंक तालिका के लिए भीषण गर्मी में भी दिनभर भटकते रहे CBSE छात्र

पुनर्मूल्यांकन के बाद मार्कशीट लेने के लिए सोमवार सुबह से बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं सीबीएसई के कार्यालय में पहुंचे थे. लेकिन, सुबह से दोपहर का आश्वासन दिया गया और दोपहर के बाद शाम का, बावजूद शाम होने के बाद भी छात्रों को अंकतालिका प्राप्त नहीं हुई. जिसके चलते पूरे दिन छात्र परेशान होते रहे.

By

Published : Jun 10, 2019, 8:46 PM IST

छात्राओं को नहीं मिली CBSC कार्यालय से मार्कशीट

अजमेर.सीबीएसई बोर्ड अजमेर रीजन कार्यालय पर बारहवीं बोर्ड अंक तालिका लेने पहुंचे परिजन और अभ्यर्थी सुबह परेशान नजर आए. इस संबंध में उन्हें बोर्ड के कर्मचारियों द्वारा किसी भी तरह का संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है. वहीं, अंक तालिका के इंतजार में शाम हो गई, बावजूद मार्कशीट नहीं मिली.

छात्राओं को नहीं मिली CBSC कार्यालय से मार्कशीट

बता दें, एक तरफ जहां सभी कॉलेजों में प्रवेश लेने के लिए अंतिम तिथि नजदीक आ रही है, वहीं दूसरी तरफ सीबीएसई से जुड़े छात्र और छात्राएं परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं. पुनर्मूल्यांकन के बाद मार्कशीट लेने के लिए सोमवार सुबह से बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं सीबीएसई के रिजल्ट कार्यालय में पहुंचे थे. लेकिन, सुबह से दोपहर का आश्वासन दिया गया और दोपहर के बाद शाम का आश्वासन, बावजूद शाम होने के बाद भी छात्रों को अंकतालिका प्राप्त नहीं हुई. जिसके चलते पूरे दिन छात्र परेशान होते रहे.

वहीं, कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया कि वह जयपुर से यहां पहुंची हैं, लेकिन उन्हें समय पर अंकतालिका नहीं मिलने के चलते आगे प्रवेश लेने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान छात्राओं ने सीबीएसई कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details